“चलो अच्छा हुआ ये गया….” राहुल द्रविड़ के कोच बनते ही जमकर ट्रोल हुए रवि शास्त्री, मीम्स देखकर नहीं रुकेगी हंसी

बीसीसीआई ने टी20 विश्व कप 2021 के बीच ही अब तक का सबसे बड़ा फैसला लेते हुए मौजूदा भारतीय कोच रवि शास्त्री की जगह राहुल द्रविड़ को टीम इंडिया का नया कोच बनाया गया है. राहुल द्रविड़ को 2 सालों के लिए भारतीय टीम का कोच बनाया गया है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ आईसीसी विश्व कप 2023 तक भारतीय टीम के कोच बने रहेंगे.

ये हो सकते हैं राहुल द्रविड़ के असिस्टेंट

RAHUL DRAVID

राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई ने 2 सालों के लिए भारतीय टीम का कोच बनाया है. इसके साथ ही मौजूदा बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर को उनके पद पर बनाये रखा है. तो रवि शास्त्री के बेहद करीब माने जाने वाले भरत अरुण को गेंदबाजी कोच से हटाया जाएगा. भरत की जगह राहुल द्रविड़ के नजदीकी माने जाने वाले पारस म्हाम्ब्रे को टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनाया जाएगा. वहीं फील्डिंग कोच पर अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है.

ALSO READ: Rahul Dravid Salary: राहुल द्रविड़ 2 सालों के लिए बने भारतीय टीम के कोच, हर साल लेंगे इतने करोड़ रूपये की सैलरी

राहुल द्रविड़ के कोच बनाये जाने पर ट्रोल हो रहे रवि शास्त्री

राहुल द्रविड़ को भारतीय टीम का नया कोच बनाये जाने के बाद भारतीय टीम के मौजूदा कोच रवि शास्त्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हम आपके लिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे रवि शास्त्री के कुछ ट्वीट यहाँ आपकों दिखाने वाले हैं.

https://twitter.com/Sirbachpan/status/1455540078676267022

ALSO READ: राहुल द्रविड़ बने भारतीय टीम के नये कोच, इसी महीने सम्भालेंगे अपनी जिम्मेदारी, इन्हें बनाया जाएगा बल्लेबाजी,गेंदबाजी और फील्डिंग कोच

Exit mobile version