W,W,W,W,W,W,W,W, विरोधी टीम पर कहर बनकर टूटा ये भारतीय गेंदबाज, 49 रनों पर ALL OUT हुई पूरी टीम, खाता भी नहीं खोल सके बल्लेबाज

इस वक्त हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के बीच रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेली जा रही है. इस बीच एक गेंदबाज ने ऐसा कहर मचाया है कि हिमाचल प्रदेश की टीम पूरी तरह धराशाई हो गई. हिमाचल प्रदेश की स्थिति इस गेंदबाज ने इतनी बुरी कर दी थी कि केवल 49 रन के स्कोर पर यह टीम ऑल आउट हो गई.

अब इस खिलाड़ी को लेकर जोरों शोरों से चर्चा हो रही है, जिनकी अगली गेंद पर क्या धमाल होने वाला है, इसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता है.

इस गेंदबाज ने किया कमाल

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं दीपक धपोला है जिन्होंने रणजी ट्रॉफी में हिमाचल प्रदेश के लिए शानदार गेंदबाजी की. 32 वर्षीय इस गेंदबाज ने 8.53 ओवर में 35 रन देकर 8 विकेट हासिल किए. इस खिलाड़ी ने हिमाचल प्रदेश के एक भी बल्लेबाज को क्रीज पर टिकने का मौका नहीं दिया.

अकेले आठ विकेट लेकर हिमाचल प्रदेश को ताश के पत्ते की तरह धराशाई कर दिया. इसमें पांच बल्लेबाज तो ऐसे रहे जो खाता भी नहीं खोल पाए और बाकी के पांच बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा तक नहीं छू पाए.

ALSO READ:टीम इंडिया का अगला “दिवार” कहा जा रहा था ये खिलाड़ी, 29 साल की उम्र में ही राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा ने बर्बाद किया करियर

49 रनों पर टीम को किया ऑल आउट

हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के बीच रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में हुए मुकाबले के दौरान सबसे पहले हिमाचल प्रदेश के कप्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. यह फैसला उन्हीं पर भारी पड़ता नजर आया. सबसे पहले रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में बल्लेबाजी करने उतरी हिमाचल प्रदेश की टीम केवल 49 रन बनाकर ऑल आउट हो गई.

केवल अंकित कसेली सबसे ज्यादा 26 रन की पारी खेल पाए. देखा जाए तो उत्तराखंड टीम के दीपक धपोला ने सबसे ज्यादा 8 विकेट हासिल करके हिमाचल प्रदेश को अपनी उंगलियों पर नचाया और एक के बाद एक करके विकेट गिरते गए.

ALSO READ: विराट कोहली करेंगे ओपनिंग, RCB की प्लेइंग इलेवन है सबसे मजबूत, अगर इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी आरसीबी तो पहली ट्रॉफी पक्की

Exit mobile version