ब्रालेस होकर प्रियंका चोपड़ा ने पहन ली हद से ज्यादा डीपनेक ऑफ शोल्डर ड्रेस, कैमरे में कैद हो गया सब कुछ

भारत की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। और वह विदेश में रहने लगी हैं। प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी की निक जोनास हॉलीवुड के मशहूर सिंगर हैं। प्रियंका ने शादी के बाद विदेश में र शिफ्ट कर लिया और वहां के कल्चरल खुद को ढाल लिया और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंका देती हैं।

प्रियंका सोशल मीडिया पर ऐसी ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं जिसको देखकर दर्शकों के दिलों में आग लग जाती है। वह अपने पति निक के साथ हमेशा ही किसी पार्टी या फिर किसी इवेंट में स्पॉट की जाती हैं। वह पार्ट्री हो या इवेंट हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंचती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक पार्टी में अपने हस्बैंड के साथ गई थी। तब उन्होंने ऐसी ड्रेस कैरी किया था, जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया।

प्रियंका के ऊपर बोल्डनेस का  खुमार इस हद तक चढ़ा है कि वह जो ऑफ शोल्डर की ड्रेस पहनी थीं, वो हद से ज्यादा रिवीलिंग  थी।

सोशल मीडिया पर प्रियंका के लुक ने मचाया तहलका

प्रियंका चोपड़ा निक की किसी पार्टी में पहुंचे थे जहां उन्होंने इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहना था कि कैमरे में सब कुछ साफ साफ नजर आ रहा था। देसी गर्ल ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई थी और अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड कलर की लिपस्टिक और अपने हेयर को ओपेन रखा था। वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और हॉट लग रही थीं।

ये भी पढ़ें-बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान की पत्नी है बेहद खूबसूरत, उनके खूबसूरती के सामने फेल हैं उर्वशी और करीना

उन्होंने अपनी पार्टी की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लोगों ने कमेंट और लाइक शुरू कर दिए। प्रियंका अपने पति और दोस्तों के साथ हॉट पोज देती नजर आईं। उन्होंने जैसे ही इस तस्वीर को शेयर किया यह देखते ही देखते उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर मीलियन से  भी ज्यादा फॉलोअर हैं। प्रियंका और निक की जोड़ी को लोगों बहुत पसंद करते हैं उन्होंने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि  हॉलीवुड में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है।

ये भी पढ़ें-10वीं में प्रियंका चोपड़ा को हुआ था पहली बार प्यार, घर में मौसी ने बॉयफ्रेंड संग पकड़ा था रंगेहाथ कर रही थीं ये काम

Exit mobile version