Placeholder canvas

Prithvi Shaw Fight: अकेले नहीं हैं पृथ्वी शॉ, इन क्रिकेटर्स को भी झेलनी पड़ी है फैंस की बदतमीजी, हो चुका है ऐसा हाल

टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ इस समय विवादों के साथ घिरते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल पृथ्वी शॉ के साथ रेस्टोरेंट के बाहर फैंस ने जमकर बदतमीजी की मामला हाथापाई और गाली-गलौज तक जा पहुंचा। बाद में पृथ्वी शॉ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी किया। इस घटना के कई सारे वीडियो जो समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।

आखिर क्या था पूरा विवाद

दरअसल पूरा मामला सिर्फ एक सेल्फी लेने का था। लेकिन फैंस के बदतमीजी करने के बाद ही मामला और तेजी से बढ़ गया बता दें कि पृथ्वी अकेले ऐसे खिलाड़ी नहीं है, जिनके साथ बदतमीजी की गई हो बल्कि टीम इंडिया के कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको फैंस ने खूब परेशान किया है।

रोहित शर्मा

यह बात तब की है जो रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान नहीं थी। नेट से प्रैक्टिस के दौरान एक सनकी सेना ने लगातार परेशान कर रहा था उकसा रहा था रोहित कई बार उसकी हरकतों को इग्नोर कर रहे थे।

लेकिन जब बात उनको बनती नहीं दिखाई दी, तो उन्होंने बल्ला उठाकर उस फैन को चेतावनी दी और शांति से खड़े रहने को कहा। बता दें कि तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार भी वही थे जिन्होंने बाद में उस आदमी को गाली देकर के वहां से भगा दिया।

विराट कोहली

अपने आक्रामक अंदाज के लिए अपनी पहचान बनाने वाले विराट के करियर में शुरुआती दिनों में एक फैन के साथ भीड़ गए थे मामला आईपीएल का था।

ड्रेसिंग रूम में जाते वक्त भीड़ में से किसी ने उन पर कमेंट किया, जिसके बाद कोहली अपना आपा खो बैठे और उन्होंने वह शख्स पर बुरी तरीके से भड़क गए। दर्शकों में से किसी ने उनका वीडियो बनाया जो उस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

Read More : W,W,W.. रोहित शर्मा ने जिसे बीच सीरीज निकाला बाहर, अब उसी ने उड़ाया गर्दा, टीम इंडिया से हुई भयानक भूल, रणजी फाइनल में मचा रहा कोहराम

मोहम्मद शमी

आमतौर पर शांत रहने वाले मोहम्मद शमी को भी सेंस परेशान कर चुके हैं। चैंपियंस ट्रॉफी वायरल के दौरान शमी अपना आपा खो बैठे थे पाकिस्तान से 180 रन हारने के बाद टीम इंडिया पवेलियन जब लौट रही थी, तो एक पाकिस्तानी फैन बदतमीजी करने लगा शमी अपने देश की बेइज्जती करते हुए देख उस फैन को सबक सिखाने के लिए वापस लौटे, लेकिन धोनी ने उन्हें शांत करवाया और मामला ठंडा हो गया

Read More : ICC की गलती से भारत को हुआ बड़ा नुकसान, टीम इंडिया नहीं रही अब नंबर 1 टेस्ट टीम, जानिए कौन है अब पहले नंबर पर काबिज