Placeholder canvas

जीत के बाद भी अपने बल्लेबाजों से खुश नही हैं हार्दिक पंड्या, कहा ऐसा खेलना है तो खेलने की कोई जरूरत नहीं है….

by Nihal Mishra
HARDIK PANDYA POST MATCH PRESENTATION GT

आज आईपीएल में एक बार फिर एक रोमांचक मैच देखने को मिला. यह मैच भी सेकेंड लास्ट गेंद तक गया था. दो गेंदो में जब चार रन की जरूरत थी तब राहुल तेवतिया ने शानदार चौका लगाया और गुजरात टाइटंस मैच 6 विकेट से जीत गई. लेकिन इस जीत से गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या बहुत प्रसन्न नही दिखे. उन्होंने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बल्लेबाजों पर अपना गुस्सा उतारा.

हार्दिक पंड्या जीत के बाद भी हैं इस वजह से नाराज

मैच के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि,

‘बहुत ईमानदारी से कहूंगा कि मैं खेल को इतनी गहराई तक जाने के लिए सराहना नहीं करता. हमें ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाने की जरूरत है. उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की. सौभाग्य से हमारे सभी बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में हैं. हमें जोखिम उठाना चाहिए और बीच के ओवरों में शॉट खेलने चाहिए, यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि खेल इतना गहरा न जाए. गेंद सूख रही थी, लेकिन विकेट खराब थी. जब मोहित और अल्जारी गेंदबाजी कर रहे थे, तो आश्चर्य नहीं हुआ. उन्होंने बहुत मेहनत की है, उन्होंने धैर्य दिखाया है और उनका समय आ गया है. अगर खेल दूसरी तरफ चला गया होता तो यह निगलने के लिए एक कठिन गोली होती. मैं खेल को पहले खत्म करना चाहूंगा, इसे आखिरी ओवर तक ले जाने का बड़ा प्रशंसक नहीं हूं.’

2 गेंद में चार की थी जरूरत तो तेवतिया ने लगाया चौका

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स की ने स्कोरबोर्ड पर 153 रन लगाया था. 154 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहतर रही. सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल के बीच 48 रन की साझेदारी हुई.

साहा ने 30 रन बनाए तो शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 67 रन बनाए. बीच में साईं सुदर्शन ने 19 और डेविड मिलर ने 17 रन की पारी खेली.

अंतिम में सैम करन ने शानदार गेंदबाजी को और मैच को सेकेंड लास्ट गेंद तक ले गए, लेकिन एक बार फिर से राहुल तेवतिया ने चौका लगाकर एक गेंद शेष रहते ही मैच जीता दिया.

ALSO READ: मोहित शर्मा ने इस शख्स को समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच, कहा ये प्रदर्शन सिर्फ उनसे बातचीत करने का नतीजा है

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00