एशिया कप 2023 के लिए कुछ ऐसी हो सकती है पाकिस्तान की 15 सदस्यीय टीम, शाहिद अफरीदी से भी घातक इन 5 गेंदबाजों को मौका!

इस साल भारत को 3 बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेना है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से लेकर के एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप भी इसमें शामिल है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद ही इंडिया एशिया कप की तैयारियों में जुट जाएगी। एशिया कप की मेजबानी को लेकर विवाद चल रहा है।

भारत ने पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है, जिसके बाद पीसीबी ने हाइब्रिड मॉडल को पेश किया, लेकिन बीसीसीआई ने इसको भी ठुकरा दिया है। आइए बताते हैं कि भारत के खिलाफ कैसी होगी पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन।

इन गेंदबाजों की खुलेगी किस्मत

बात अगर एशिया कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन की करें तो इसमें 15 खिलाड़ी शामिल होंगे, जिसमें टीम की कमान बाबर आजम के हाथों में होगी, वहीं पाकिस्तान गेंदबाजी विभाग में खिलाड़ियों की एंट्री करा सकता है।

इतना ही नहीं पाकिस्तान टीम में कई सारे बेहतरीन गेंदबाजों को मौका मिल सकता है जिसमें 155 की रफ्तार से गेम देखने वाले पांच खिलाड़ियों के नाम की योजना बनाई जा रही है।

भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ने के लिए पाकिस्तान की चाल

पाकिस्तान की टीम एशिया कप में भारतीय बल्लेबाजों की कमर तोड़ने के लिए अपनी गेंदबाज़ी खेमे को काफी मजबूत करने वाला है जिसमें बाबर की टीम में शानदार फॉर्म में चल रहे शाहीन अफरीदी नसीम शाह, हारिस राउफ को टीम में मौका मिलने की पूरी पूरी संभावना है।

इसी के साथ ही मोहम्मद वसीम जूनियर और पाकिस्तान सुपर लीग में सनसनी मचाने वाले एहसानुल्लाह खिलाड़ी को भी टीम में मौका दिया जा सकता है।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवन

इमाम उल हक़, फखर जमान, बाबर आजम (कप्तान), शान मसूद, मोहम्मद रिज़वान (विकेटकीपर), मोहम्मद हारिस, सलमान आली आगा, हारिस सोहेल, शादाब खान (उप-कप्तान), मोहम्मद नवाज़, शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ, एहसानुल्लाह

ALSO READ: गुजरात टाइटंस के इन 3 खिलाड़ियों के साथ रोहित शर्मा कर रहे नाइंसाफी शानदार प्रदर्शन के बाद भी नहीं मिला WTC FINAL में जगह

Exit mobile version