Placeholder canvas

पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच ने ही खोली पाक की बोल, कहा शर्मनाक हार के बाद बाबर आजम और PCB करते हैं मेरे साथ ये काम

PAK VS ENG ( Shaun Tait) : इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ सात मैच की टी20 सीरीज के छठे टी20 मैच में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच शॉन टेट ( Shaun Tait) ने जो बयान दिया उससे काफी बवाल मच गया है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ सात टी20 मैचों की सीरीज में मेजबानी कर कर रही है। जिसके मैच पाकिस्तान के लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जा रहें हैं।

6वें मुकाबले के बाद शॉन टेट ( Shaun Tait) को पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस में भेजा गया। शॉन टेट ने कुर्सी पर बैठते ही कहा कि जब टीम हारती है, तो मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए भेजा जाता है।

शॉन टेट ने तंज भरे अंदाज में कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच शॉन टेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमे पाक टीम की हार के बाद शॉन टेट कहते नजर आ रहे हैं कि

“टीम जब भी बुरी तरह से हारती है तो प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मुझे भेजा जाता है”।

शॉन टेट के ऐसा कहते ही प्रेस कॉन्फ्रेंस के मॉडरेटर काफी असहज हो गए और उन्होंने माइक को बंद कर दिया, जिसके बाद मॉडरेटर और शॉन टेट के बीच कुछ बातचीत हुई। शॉन टेट से पूछा गया कि क्या आप ठीक हैं और फिर थोड़ी देर की बात-चीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को शुरू किया गया।

Also Read : IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका सीरीज के बीच ही संन्यास ले सकता है ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, खत्म होने की कगार पर है करियर

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया टीम के इस पूर्व तेज गेंदबाज शॉन टेट ( Shaun Tait) के बयान के बाद कोच को मुश्किलों का समाना भी करना पड़ सकता है। शॉन टेट ने ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए तीन टेस्ट, 35 वनडे और 21 टी20 मैच खेले हैं।

पाक टीम की 8 विकेट से हार सीरीज 3-3 से बराबर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच सात मैच की सीरीज के छठे टी20 में पाकिस्तान को 8 विकेट से हराया है। सात टी20 मैचों की सीरीज के छठे मैच में इंग्लैंड टीम से पाकिस्तान की 8 विकेट से सीरीज 3-3 की बराबरी पर है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फिल साल्ट ने विस्फोटक अंदाज में नाबाद 88 बनाकर टीम को जीत दिलाने में मदद की।

साथ ही एलेक्स हेल्स ने 27 रन और डेविड मलान और बेन डकेट ने 26-26 रन से टीम में अपना योगदान दिया। अब इस सीरीज में दोनो टीम तीन तीन मैच जीतकर सीरीज में 3-3 से बराबरी कर ली है।

Also Read : IND vs SA: विराट कोहली और रोहित शर्मा नहीं इस भारतीय खिलाड़ी से खौफ में है अफ्रीका, पर्नेल ने कहा उससे बचकर ही रहना अच्छा है