P BHUWNESHWARN TOOKS 5 WICKETS

नेल्लाई रॉयल किंग के साथ हुए मैच में आई ड्रीम तिरुपुर तमिजंस एक गेंदबाज ने गेंद से ऐसा कहर मचाया है कि अब हर तरफ इस खिलाड़ी की चर्चा हो रही है. 17 रनों पर उन्होंने विपक्षी टीम के आधे खिलाड़ियों को पवेलियन भेज दिया था और धीरे-धीरे उन्होंने टीम को बैकफुट पर धकेलने का काम किया. यही वजह थी कि इस खिलाड़ी की कातिलाना गेंदबाजी की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

पहले ही तय हो चुकी थी हार

हम जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं पी भुवनेश्वरण हैं, जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से तबाही मचाई है. नेल्लाई रॉयल किंग और ड्रीम तिरुपुर तमिजंस के बीच तमिलनाडु प्रीमीयर लीग 2023 का दसवां मुकाबला खेला गया.

जहां टॉस गंवाकर नेल्लाई रॉयल किंग ने पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया, लेकिन दूसरे ओवर से ही पी भुवनेश्वरण ने नेल्लाई रॉयल किंग के हारने की स्थिति लिखनी शुरू कर दी और उन्होंने विपक्षी टीम के बड़े से बड़े खिलाड़ियों को चलता करके टीम को पूरी तरह से कमजोर कर दिया.

इन खिलाड़ियों को बनाया निशाना

दूसरे ओवर से भुवनेश्वर ने विकेट लेना शुरू किया और यह सिलसिला अंत तक जारी रहा. नेल्लाई रॉयल किंग पारी की आखिरी गेंद पर भी उन्होंने विकेट लिया. यही वजह है कि इस गेंदबाज के चलते विपक्षी टीम केवल 18.2 ओवर तक ही खेल पाए.

उन्होंने श्री निरंजन, अल सूर्यप्रकाश, अरुण कार्तिक, जी अजितेश और एसएस वारियर का विकेट लिया. उनकी शानदार गेंदबाजी के चलते उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब मिला और अब उनकी टीम छठे स्थान पर पहुंच चुकी है.

ALSO READ:Shubman Gill को छोड़ किसी और के साथ जंगलो में घूम रही हैं Sara Tendulkar, वायरल तस्वीर में दिखा ये मिस्ट्री मैन

Published on June 22, 2023 11:29 am