Placeholder canvas

‘बुमराह अभी शाहीन अफरीदी स्तर के करीब भी नहीं है’, पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया भड़काऊ बयान, अब हो रही जमकर फजीहत

इस वक्त दुनिया के 2 सबसे बड़े घातक और दिग्गज तेज गेंदबाज काफी लंबे समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. उसमें एक नाम जसप्रीत बुमराह और दूसरा नाम शाहीन शाह अफरीदी का है. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी- अपनी टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए कई मौके पर कमाल किया है.

पर इस वक्त एक तरफ अफरीदी घुटने की चोट से जूझ रहे हैं वहीं बुमराह पीठ की चोट से परेशान है. इस बीच पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी ने दोनों खिलाड़ियों की तुलना करते हुए एक भड़काऊ बयान दे दिया है.

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया भड़काऊ बयान

इस वक्त पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ने जसप्रीत बुमराह की तुलना शाहिद अफरीदी से करते हुए एक भड़काऊ बयान दे दिया है. आपको बता दे कि अब्दुल रजाक ने अपने एक बयान में कहा है कि शाहिद अफरीदी तो जसप्रीत बुमराह से काफी बेहतर है. बुमराह कहीं भी शाहिद अफरीदी के स्तर के करीब नहीं है. उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी रूप से फजीहत हो रही है.

काफी समय से चोटिल चल रहे दोनों खिलाड़ी

एक तरफ टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपनी चोट पीठ में चोट के कारण काफी लंबे समय से बाहर हैं. वहीं दूसरी ओर शाहिद अफरीदी घुटने के दर्द से परेशान है पर माना जा रहा है कि 13 फरवरी से शुरू होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग में वह वापसी कर सकते हैं. वहीं दूसरी ओर जसप्रीत बुमराह को लेकर यह उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए बुमराह उपलब्ध होंगे.

ALSO READ:‘वो टीम इंडिया के दरवाजे केवल तोड़ नहीं रहा उन्हें जला रहा है ‘ अश्विन ने उठाई इस खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल करने की मांग

पहले भी कर चुके हैं ऐसी हरकत

यह कोई पहली बार नहीं है जब अब्दुल रजाक ने इस तरह का बयान दिया है. वह इससे पहले भी ऐसी हरकत कर चुके हैं. साल 2019 में उन्होंने जसप्रीत बुमराह को लेकर एक बयान में उन्हें बेबी बॉलर कहा था और बताया था कि जब वह खेल रहे होते तो भारतीय गेंदबाज पर पूरी तरह हावी होते है. अगर मैं उनके सामने बल्लेबाजी कर रहा होता तो मैं आसानी से उनकी गेंदों पर प्रहार करता या उन पर पूरी तरह हावी होता.

ALSO READ:आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंटस को मिला क्रिस गेल जैसा बड़ा बिग हिटर, खड़े-खड़े मारता है चौके छक्के