Placeholder canvas

न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ की दमदार वापसी तो खिले भारतीय फैंस के चेहरे, WTC फाइनल की राह हुई और मजबूत

इस समय जून में होने वाले टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने के लिए जंग जारी है। अब तक फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जगह पक्की कर ली है, लेकिन अब भी फाइनल में एक टीम की जगह खाली है, जिसके लिए भारत और श्रीलंका की टीमों के बीच रोचक जंग जारी है। इस जंग में रोजाना नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। कुछ ऐसा ही ट्विस्ट शनिवार को भी देखने को मिला है।

फाइनल के लिए रोचक हुई जंग

दरअसल इस समय दो टेस्ट मैच खेले जा रहे हैं। जहां एक ओर भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आमने-सामने हैं, तो वहीं दूसरी ओर श्रीलंका और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने हो रही हैं। जहां शानिवार को न्यूजीलैंड और श्रीलंका के मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने तीसरे दिन के खेल में वापसी की।

तीसरे दिन के खेल में न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका की पहली पारी के स्कोर 355 रन के जबाव में पहली पारी में 373 रन बनाए और पहली पारी में 18 रनों की बढ़त हासिल की और दूसरी पारी में श्रीलंका की टीम के शुरुआती तीन विकेट बड़ी ही जल्दी झटके, जिसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका का स्कोर 83 रन पर 3 विकेट हो गया है।

ALSO READ:IND vs AUS: शतक लगाने के बावजूद अपनी पारी से खुश नहीं दिखे शुभमन गिल, आउट होते ही मैदान पर की ये शर्मनाक हरकत

न्यूजीलैंड की टीम के प्रदर्शन से भारतीय फैंस हुए खुश

एक ओर जहां न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे तो उनके इस जबरदस्त प्रदर्शन का जश्न भारतीय सरजमीं पर मनाया जा रहा था।

भारतीय टीम के फैंस भारत में उम्मीद कर रहे हैं कि न्यूजीलैंड की टीमें आगे भी इसी तरह का प्रदर्शन जारी रखे और श्रीलंका की टीम को इस मैच में शिकस्त दे।

यदि ऐसा होता है और यहां भारत ऑस्ट्रेलिया की टीम को शिकस्त दे दी है तो भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के बाद विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने वाली दूसरी टीम बन जाएगी। इसलिए भारतीय फैंस दुआ कर रहे हैं कि न्यूजीलैंड की टीम श्रीलंका की टीम को इस टेस्ट मैच में एक बड़ी शिकस्त दे।

ALSO READ: “चौथे पारी में बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा” अश्विन ने की भविष्यवाणी बताया कौन सी टीम जीत सकती है चौथा टेस्ट