Placeholder canvas

Virat Kohli और नवीन उल हक़ के बीच क्यों हुआ था विवाद अब खुल गया राज, नवीन उल हक़ ने कहा….

लखनऊ और बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और नवीन उल हक के बीच जो विवाद हुआ था, वह अभी तक शांत नहीं हुआ. अभी भी इस मामले पर जोरो शुरो से चर्चा चल रही है. दरअसल इसके बाद नवीन ने यह भी कहा कि मैं यहां आईपीएल खेलने आया हूं, किसी की गाली सुनने नहीं.

हाथ मिलाने के दौरान हुआ था विवाद

आपको बता दें कि बल्लेबाजी करते समय नवीन, मोहम्मद सिराज और विराट कोहली (Virat Kohli) दोनों एक साथ घटना में शामिल थे. कोहली के आक्रामक होने पर उनके साथी अमित मिश्रा ने बीच बचाव किया और मैच के बाद हाथ मिलाने के दौरान जब दोनों के बीच टकराव हुआ तो फिर गौतम गंभीर भी बीच में कूद पड़े.

23 वर्षीय नवीन ने सोशल मीडिया के माध्यम से बिना नाम लिए विराट कोहली (Virat Kohli) पर निशाना भी साधा और लिखा कि काबिलियत के अनुसार ही फल मिलता है. ऐसा ही होना चाहिए और ऐसा ही चलता है.

विवादों से रहा पुराना नाता

आपको बता दें कि नवीन उल हक हमेशा से विवादों में शामिल रहे. साल 2020 में पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर के साथ और शाहिद अफरीदी के साथ भी उनका विवाद हो चुका है. इसके अलावा कई लीग में उन्हें कैमरा फेंकते हुए भी पकड़ा गया है.

अभद्र तरह से भाषा का उपयोग भी नवीन कई बार कर चुके हैं. जब विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ हुए विवाद के बाद उन्हें समझाया जा रहा था तो वह कह रहे थे कि मैं पीछे नहीं हटूंगा. मेरे पास यह बचपन से है. यह मेरे लिए स्वाभाविक रूप से आता है.

ALSO READ: WTC Final से पहले रोहित शर्मा की बढ़ी टेंशन, इन 4 खिलाड़ियों का डब्ल्यूटीसी फाइनल से कटा पत्ता, मुसीबत में कप्तान