Placeholder canvas

CSK अधिकारी ने खोला राज, इस मैच के बाद आईपीएल से संन्यास ले लेंगे महेंद्र सिंह धोनी

by AMIT RAJPUT
MS DHONI

महेंद्र सिंह धोनी: आईपीएल के 16वें सीजन की तैयारी जोरों शोरों पर है। बीसीसीआई ने शुक्रवार को इस सीजन का शेड्यूल भी जारी कर दिया है। इस साल आईपीएल में पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के बीच खेला जाएगा। जहां महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या आमने-सामने होगें।

यह सीजन आईपीएल में कई खिलाड़ियों के लिए आखिरी सीजन हो सकता है। इसी कड़ी में एक खिलाड़ी के आखिरी सीजन को लेकर उनकी फ्रेंचाइजी ने कन्फर्म भी कर दिया है।

फ्रेंचाइजी अधिकारी ने दी बड़ी जानकारी

यह आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के सुपरस्टार एम एस धोनी के लिए आखिरी सीजन हो सकता है। वह साल 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। लेकिन उन्होंने आईपीएल में खेलना जारी रखा था। लेकिन अब इस सीजन के बाद आईपीएल से भी संन्यास ले सकते हैं। उनके संन्यास को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने बड़ा बयान भी दिया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा,

‘हां एमएस धोनी का एक खिलाड़ी के तौर पर यह आखिरी सीजन होगा। अभी तक हमें यही जानकारी मिली है। जाहिर तौर पर यह उनका निजी फैसला है। उन्होंने आधिकारिक तौर पर टीम मैनेजमेंट को नहीं बताया है कि वह संन्यास लेंगे। फैंस के लिए यह अच्छी खबर है कि आईपीएल की चेन्नई में वापसी हो रही है लेकिन हमारे लिए यह अच्छा नहीं होगा कि धोनी अपना आखिरी सीजन खेलने उतरेंगे।’

ALSO READ:IND W vs ENG W: कप्तान हरमनप्रीत कौर की इस एक छोटी सी गलती की वजह से भारत ने गंवा दिया जीता हुआ मैच, अब टी20 विश्व कप 2023 का फाइनल खेलना मुश्किल

चेपाॅक में खेल सकते हैं आखिरी मुकाबला

जब भी धोनी से आईपीएल के संन्यास को लेकर पूछा जाता था तो वें हमेशा कहते थे कि वें अपना आखिरी आईपीएल मैच चेन्नई के चेपाॅक मैदान में खेलना चाहते हैं। इस बार होम अवे का सिस्टम आ जाने धोनी इस बार अपना आखिरी सीजन चेपाॅक के मैदान पर भी खेल सकेंगे। जहां से उनकी कई सारी यादें जुड़ी हुई है।

हालांकि धोनी के संन्यास लेने के बाद एक बहुत बड़ा सवाल उठता है कि धोनी के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कौन संभालेगा। पिछले फ्रेंचाइजी ने रवींद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी थी लेकिन वें अच्छा प्रदर्शन नही कर सके थे।

उन्होंने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी। अब इस साल बेन स्टोक्स को टीम ने खरीदा है। तो देखने वाली होगी कि क्या टीम उन्हें कप्तान बनाती है।

ALSO READ: अक्षर पटेल ने खोला राज, कहा इस ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने ही की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रन बनाने में उनकी मदद

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00