Placeholder canvas

गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मिली हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने खोया आपा, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की आईपीएल के 16वें (IPL 2023) सीजन में एक करीबी हार के साथ हुई। टीम को पहले मैच में गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टीम की ओर से इस मैच में काफी गलतियां भी की गईं, जिसका जिक्र कप्तान एम एस धोनी (MS DHONI) ने मैच के बाद चर्चा में भी बताया साथ ही उन्होंने पहली हार के पीछे अपनी कमजोर गेंदबाजी को भी बताया।

15-20 रन शार्ट रहे

एम एस धोनी ने पहली हार के बात करते हुए कहा कि

“मैच में हम अपने निर्धारित लक्ष्य से थोड़ा पीछे रह गए एवं हमारे कुछ बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी भी नहीं की। जिसके कारण स्कोर में 15-20 रन कम रह गए। ”

इसके अलावा धोनी ने दूसरी पारी में ओस आने का भी जिक्र किया। जिसके कारण उनकी टीम को गेंदबाजी करने में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वहीं धोनी ने चेन्नई की ओर से 92 रनों की पारी खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड़ की तारीफ की। उन्होंने कहा कि

“जब भी गायकवाड़ बल्लेबाजी करते हैं। तो उनको बेहद ही शानदार लगता है। उनके शाॅट सेलेक्शन हमेशा सही रहते एवं वो हमेशा सूझबूझ के कारण बल्लेबाजी करते हैं। उनकी आज की पारी हमारे लिए बेहद ही महत्वपूर्ण रही और साथ ही उम्मीद करते हैं कि वें आगे भी इसी तरह का फॉर्म आगे भी जारी रखें।”

राज हंगरेकर की तारीफ

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से पहले मैच में राज हंगरेकर ने अपना डेब्यू किया। उन्होंने अपने पहले मैच में 4 ओवर में 36 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उनकी इस गेंदबाजी की तारीफ एम एस धोनी ने बाद भी की और कहा कि

“राज हंगरेकर ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की। थोड़े महंगे रहे लेकिन उन्होंने तीन विकेट हासिल किए। जिसके कारण टीम को मैच मे बने रहने में काफी मदद मिली।”

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले मैच में 2 नो बाॅल डाली। इन दोनों गेंदों पर गुजरात के बल्लेबाजों ने दो चौके लगाए हैं। जो टीम के लिए काफी भारी रहे। जिनका जिक्र एम एस धोनी ने मैच के बाद किया और कहा कि

“हम नो बाॅल नहीं फेंक सकते हैं हमें इनसे बचना होगा।”

ALSO READ: IPL 2023, GT vs CSK: “धोनी को 16 करोड़ का चुना लगा दिया” चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद बेन स्टोक्स पर भड़के फैंस, लगाई फटकार