Placeholder canvas

IPL 2022: ये 4 खिलाड़ी जिन्होंने भारत के लिए नहीं खेला एक भी मैच, लेकिन नीलामी में फ्रेंचाइजीयों ने किया मालामाल

IPL 2022 के लिए मेगा नीलामी का आज दूसरा दिन था और आज सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीमों में अपने पसंदीदा खिलाड़ी शामिल कर लिए। दोनो दिन सैकड़ों खिलाड़ियों की बोली लगाई गई और टीमों ने अपने बजट के अनुसार पैसा खर्च कर कई खिलाड़ियों को खरीदा। शुरुआत में जहां दिग्गज खिलाड़ियों की धूम देखने को मिली, तो फिर अनकैप्ड खिलाड़ियों का भी नीलामी में जलवा रहा। 

तमाम अनकैप्ड खिलाड़ियों को बेस प्राइस से कई गुना अधिक कीमत मिली और सभी टीमों ने इन्हें खरीदने में काफी दिलचस्पी भी दिखाई। बात करेंगे ऐसे भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों की, जिन पर सबसे ज्यादा पैसा बरसा। 

Avesh Khan

avesh

IPL 2022 के ऑक्शन में आवेश खान पर जमकर पैसे बरसे हैं। IPL की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने 10 करोड़ रुपये की भारी भरकम रकम खर्च कर आवेश खान को अपने साथ जोड़ने का काम किया। साल 2018 से दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलने वाले आवेश का IPL का पिछला सीजन धमाकेदार रहा था।

Shahrukh Khan

srk

तमिलनाडु के विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान को विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन का इनाम मिला है। उन्हें पंजाब किंग्स ने दोबारा खरीदा है और वह भी पिछली बार से ज्यादा की कीमत पर। पिछले सीजन में भी शाहरुख पंजाब का ही हिस्सा थे और प्रीति जिंटा की फ्रेंचाइजी ने उन्हें 5.25 करोड़ में खरीदा था। इस बार उन्हें पंजाब ने नौ करोड़ रुपये देकर खरीदा है।

Rahul Tewatia

Rahul Tewatia

गुजरात टाइटंस ने राहुल तेवतिया को IPL 2022 की मेगा नीलामी में 9 करोड़ रुपये में अपने नाम किया। राहुल तेवतिया 40 लाख की बेस प्राइस के साथ नीलामी में उतरे थे। उनके लिए शुरुआत में दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बोली लगाई थी। लेकिन जब बोली 1.2 करोड़ तक पहुंची तो गुजरात की टीम इसमें कूद पड़ी। यहां से फिर नीलामी में उनकी बोली बढ़ती चली गई और आखिरकार गुजरात ने उन्हें अपने साथ जोड़ लिया।

ALSO READ:IPL Mega Auction: DELHI CAPITALS टीम पूरी तरह से हुई तैयार, मैनेजमेंट ने कर दी इतनी बड़ी गलती

Rahul Tripathi

Rahul Tripathi

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को हैदराबाद टीम ने 8.5 करोड़ की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है। राहुल ने ऑक्शन में खुद को 40 लाख के बेस प्राइस में रखा था। पिछले सीजन में राहुल केकेआर के लिए खेले थे। हालांकि पिछले सीजन के बाद टीम ने उन्हें रीलीज कर दिया था।

ALSO READ:IPL 2022: टीम इंडिया से खेले बिना आईपीएल नीलामी का सबसे महंगा खिलाड़ी बना ये भारतीय, माना जाता है जसप्रीत बुमराह का विकल्प