Placeholder canvas

हो गया तय, टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की जगह खेलेगा ये खिलाड़ी, मोहम्मद शमी को करना होगा इंतजार!

by NISHU
हो गया तय, टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की जगह खेलेगा ये खिलाड़ी, मोहम्मद शमी को करना होगा इंतजार!

टी20 विश्व कप (T20 World Cup) आते ही कई खिलाड़ी टीम इंडिया में अपनी-अपनी जगह पक्की करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर देते हैं, लेकिन इस वक्त टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया की 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. इसके बावजूद भी कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम में अपनी जगह बनाने के लिए भरोसा जता रहे हैं और ऐसा इसलिए संभव है,  क्योंकि कई खिलाड़ी इस वक्त चोटिल हैं, जिसका फायदा अन्य खिलाड़ियों को मिल सकता है.

इस वक्त जसप्रीत बुमराह, रविंद्र जडेजा जैसे बड़े खिलाड़ी चोटिल हैं, जिनकी अनुपस्थिति ने टीम में कई खिलाड़ियों के लिए दरवाजे खोल दिए हैं.

इस खिलाड़ी को आई टीम की याद

सालो से टीम से बाहर रहे मोहम्मद सिराज को अचानक टीम इंडिया की याद आ गई जो इस वक्त जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर अपनी दावेदारी पेश करने में लगे हुए हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की जिसके बाद इस खिलाड़ी को ऐसा लग रहा है कि टी-20 विश्व कप (T20 World Cup) के लिए इन्हें टीम इंडिया में मौका मिल सकता है.

आपको बता दें कि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम मैनेजमेंट ने उसके ऊपर भरोसा जताया है, लेकिन जिस तरह मोहम्मद सिराज ने काफी समय के बाद शानदार तरह से वापसी की है, वह इस वक्त टी20 विश्व कप (T20 World Cup) खेलने के सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं.

बाजी मार सकते हैं ये खिलाड़ी

देखा जाए तो जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के बाद ही लगातार कई खिलाड़ियों का नाम सामने आने लगा है जिन्हें रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है. उनमें एक नाम मोहम्मद सिराज और दूसरा नाम मोहम्मद शमी का भी है, लेकिन मोहम्मद शमी को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में शामिल किया गया है, जो इस वक्त पूरी तरह से फिट नहीं हैं और दीपक चाहर को लेकर भी सस्पेंस बरकरार है. ऐसे में माना जा रहा है कि मोहम्मद सिराज बाजी मार सकते हैं.

ALSO READ: IND vs WA: ऑस्ट्रेलिया में भारत का धमाल सूर्यकुमार यादव और अर्शदीप की आंधी में उड़ी ऑस्ट्रेलियाई टीम, 13 रनों से जीता भारत

जल्द होगा ऐलान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज से पहले जब जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए थे तो उस वक्त मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया गया जिन्होंने 10 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए.

ऐसे में बस कुछ ही दिनों में टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की शुरुआत होने वाली है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द टीम मैनेजमेंट जसप्रीत बुमराह का रिप्लेसमेंट का ऐलान कर सकती हैं.

ALSO READ: मोईन अली की पत्नी की पहली तस्वीर आई सामने, बला की खूबसूरत हैं क्रिकेटर की वाइफ

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00