Placeholder canvas

क्रिकेट के मैदान पर लौटेंगी मिताली राज और झूलन गोस्वामी! इस टूर्नामेंट से संन्यास से वापसी करेंगी पूर्व भारतीय कप्तान

by Nihal Mishra
MITHALI RAJ

महिला क्रिकेट की सचिन तेंदुलकर यानि की मिताली राज एक बार फिर से क्रिकेट ग्राउंड पर दिख सकती हैं. आप से बता दें कि पिछले साल मिताली ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. मिताली राज ने पहली बार भारत में आयोजित होने जा रहे महिला आईपीएल (Women IPL) में वापसी के संकेत दिए हैं. आईपीएल महिला क्रिकेट की लोकप्रियता में चार चांद लगा देगा.

कमेंट्री में भी आजमा चूकी हैं हाथ

मिताली राज ने इस बार पुरुष टी-20 विश्व कप में बतौर कमेंटेटर काम कर चुकी है. जब मिताली कमेंट्री कर रही तो ऐसा लग रहा था कि वह क्रिकेट से दूर जा चुकी है, लेकिन अब उनका खूद बयान आया है कि वह आईपीएल को लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं. उन्होंने कहा है कि मैं हर प्रकार के विकल्प खुले रखना चाहती हूँ.

हालांकि मिताली राज ने साफ-साफ तो कुछ नही कहा है, लेकिन फिर भी उनके बातों से यह लग रहा है कि मिताली राज के फैंस को बहुत जल्द एक खुशखबरी मिलने वाली है.

ALSO READ:रोहित शर्मा ने बताया वर्ल्डकप 2023 के लिए अपना फेवरेट गेंदबाज का नाम, बुमराह नहीं इस खिलाड़ी का लिया नाम, वर्ल्डकप खेलना पक्का

मिताली ने कही ये बात

आईसीसी के 100% क्रिकेट पोडकास्ट पर बातचीत करते हुए मिताली राज ने कहा कि,

“मैं हर विकल्प खुला रख रही हूं. मैंने अभी तक फिलहाल कोई फैसला नहीं किया है. अभी महिला आईपीएल शुरू होने में कुछ और महीने बाकी हैं. महिला आईपीएल के पहले सीजन का हिस्सा बनना काफी शानदार और दिलचस्प होगा.”

यानी मिताली ने हामी तो नहीं भरी लेकिन ईशारों-ईशारों में लीग में खेलने की अपनी इच्छा जाहिर कर दी. अब देखना यह होगा कि कौन सी पांच टीमें बोली इस लीग के ऑक्शन के लिए फाइनलाइज होती हैं.

ऑक्शन के लिए कितनी खिलाड़ी आएंगी, कितना प्राइज होगा, यह सब टीम के नाम आने के बाद ही तय होगा. खबर तो यह भी है कि मिताली के साथ-साथ तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी भी आईपीएल खेलती हुई दिख सकती हैं.

ALSO READ: IND vs NZ: रजत पाटीदार नहीं इन 3 खिलाड़ी को प्लेइंग XI में मिलेगा श्रेयस अय्यर के जगह मौका, दूसरे वाला का जगह है पक्का

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00