Placeholder canvas

मार्कस स्टोइनिस ने अपनी चोट पर दिया अपडेट, बताया कब तक मैदान पर करेंगे वापसी

by Nihal Mishra
MARCUS STOINIS POST MATCH

आज आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब की टीमें आमने सामने हैं. इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने इस मैच में इतिहास रच दिया. लखनऊ ने आईपीएल इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा टोटल बना दिया.

लखनऊ सुपरजायंट्स ने 20 ओवर में स्कोरबोर्ड पर 257 रन का टोटल लगा दिया. इसके जवाब में पंजाब किंग्स सिर्फ 201 रन बना सकी और मैच 56 रन से हार गई. मैच में तेजतर्रार अर्धशतक लगाने वाले मार्कस स्टोइनिस को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

मार्कस स्टोइनिस ने अपनी चोट पर दिया अपडेट

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मैन ऑफ द मैच मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि,

‘उंगली ठीक है. यह अब बेहतर है. हम स्कैन कराएंगे. हम इस विकेट और अपने घर के विकेट के बीच के अंतर को लेकर मजाक कर रहे थे. सिर्फ साझेदारी बनाने की कोशिश कर रहा था. आयुष भी फ़्लायर पर उतर गया. मुझे मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने और उसे खत्म करने की जिम्मेदारी लेना पसंद है. मैंने अपने करियर में हर जगह बल्लेबाजी की है. मैं नेट्स में कुछ स्विंग कर रहा था. इसलिए, वे उत्साहित हो गए और मुझे नई गेंद दी. किसी को सपाट पिच पर गेंदबाजी करना पसंद नहीं है. घरेलू विकेट मेरे लिए अधिक उपयुक्त है क्योंकि मेरी गति में बदलाव से मुझे वहां मदद मिलती है.’

ऐसा है मैच का विवरण

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजायंट्स ने 20 ओवर में 257 रन का विशाल स्कोर बनाया. 258 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज और कप्तान शिखर धवन सिर्फ 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

इसके तुरंत बाद प्रभसिमरन सिंह भी 9 रन बनाकर चलते बने. लेकिन इसके बाद अर्थव तावडे ने तेजतर्रार पारी खेली और मैच में पंजाब किंग्स को बनाए रखा. अर्थव ने 36 गेंदो में 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली.

अर्थव का साथ सिंकदर रजा ने दिया. रजा ने 22 गेंदो में 36 रन बनाए. अंतिम में जितेश शर्मा ने जरूर तीन छक्के लगाए लेकिन पंजाब किंग्स लखनऊ के स्कोर से 56 रन से जीत गई.

ALSO READ: निकोलस पूरन ने बताई पंजाब किंग्स के हारने की वजह, कहा उनके गेंदबाज….

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00