ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद मैथ्यू हेडन ने बताया पाकिस्तान का ड्रेसिंग रूम का हाल, खिलाड़ियों का है बुरा हाल

सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से हार जाने के बाद पाकिस्तान की टीम बहुत दुखी है। रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से मैच जीत लिया, जिसके बाद पाकिस्तान की टीम का दिल टूट गया है। ये कहना है पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन का। उन्होंने कहा प्रतियोगिता में भारत को हराने के बाद ड्रेसिंग रूम का माहोल काफी अच्छा था लेकिन उसके बाद सेमीफाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम का दिल टूट गया है।

पाकिस्तान खिलाड़ी पूरी तरह से निराश है : मैथ्यू हेडन

navbharat times 96

पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन ने बताया है कि सेमीफाइनल के मुकाबले में हार के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी पूरी तरह से टूट गए हैं। अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत को पहले मुकाबले में हराने के बाद पाक ड्रेसिंग रूम का माहोल बहुत अच्छा था। गेंदबाजी कोच वर्नोन फिलैंडर से बातचीत हेडन बताया ” ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों को निराश देखकर मुझे ज्यादा हैरानी नहीं हुई, क्योंकि जब आप दिल से खेलते है और हार जाते है। तब अक्सर ऐसा ही होता है।”।

navbharat times 2021 11 14T134453.678

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस बातचीत का वीडियो अपने ऑफिशियल अकाउंट पर साझा किया है। आगे मैथ्यू हेडन ने बताया कि ” पहले मैच में भारत के खिलाफ सभी खिलाड़ी बहुत शांत नजर आ रहे थे, सभी संतुलित थे। जबकि वो एक बहुत बड़ा मैच था। हालांकि ये मैच वाकई बड़ा था इसलिए खिलाड़ियों के अंदर थोड़ी घबराहट थी। जोकि फील्डिंग के दौरान नजर आई। वो एक क्षेत्र है जहां हम ध्यान दे सकते है”।

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021: पाकिस्तान को हराने के बाद मैथ्यू वेड ने बताई बल्लेबाजी के दौरान क्या हुई थी स्टोयनिस से बात, शाहीन अफरीदी पर कही ये बात

सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोलिंग

बाबर आजम

जब कोई टीम जीतती है तब सोशल मीडिया पर फैंस खिलाड़ियों को बहुत प्यार देते हैं। तो वही जब टीम हार जाती है तब सवाल उठने में भी देर नहीं लगाते है।पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पाकिस्तान टीम की जमकर ट्रोलिंग हुए। कई मीम भी सामने आए। सेमीफाइनल के मुकाबले में पाक टीम ने 19 वे ओवर में ही हार का सामना कर लिया था।

पाक दिग्गज ने खिलाड़ियों को सुनाई खरी खोटी

shaheen shah afridi with afridi
shaheen shah afridi with afridi

हार के बाद पाकिस्तान के कुछ पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के प्रदर्शन पर उंगली उठाई है। जिसमे शाहिद अफरीदी का नाम सबसे ऊपर है। उन्होंने अपने दामाद शाहीन अफरीदी, मिस्बाह उल हक के साथ और खिलाड़ियों को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर जमकर सवाल उठाए है। शाहीन अफरीदी जोकि भारत के खिलाफ मैच के पाकिस्तान के हीरो थे। राहुल, रोहित और विराट को आउट करके प्लेयर ऑफ द मैच बने थे। उन्हें काफी फटकार लगाई है। बता दे, शाहीन ने अपनी गेंदबाजी के दौरान एक कैच ड्रॉप हो जाने के बाद लगातार तीन छक्के खाए थे। जिसपर शाहिद अफरीदी ने कहा है कि ऐसा नही होता की कोई अगर कैच ड्रॉप कर दे, तब आप लगातार तीन छक्के खा लें।

ALSO READ: ICC T20 WC: पाकिस्तान की हार पर गद्दार बताये जा रहे हसन अली ने तोड़ी चुप्पी, बोले-‘यह धब्बा मुझे…’

 

Exit mobile version