Placeholder canvas

IPL 2023: पहले मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद धोनी लेंगे बड़ा फैसला, प्लेइंग 11 से बाहर होंगे ये खिलाड़ी, ऐसी होगी सम्भावित एकादश

कल चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और केएल राहुल की लखनऊ सुपरजायंट्स आमने-सामने होंगी. जहां एक तरफ सीएसके अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस से हार कर आ रही है, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स अपना पहला मैच जीत कर आ रही है.

जहां एक तरफ चेन्नई अपना पहला मैच जीतने को देखेगी, वहीं दूसरी तरफ लखनऊ सुपर जायंट्स जीत के सिलसिले को बरकरार रखना चाहेगी. हम इस लेख में सीएसके की प्लेइंग इलेवन पर बात करेंगे.

महेंद्र सिंह धोनी देंगे इन बल्लेबाजों को मौका

सलामी बल्लेबाज के रूप में ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन काॅनवे को एक बार फिर से मौका दिया जाएगा. पिछले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार अर्धशतक लगाया था. तीन नम्बर पर सीएसके के टीम मैनेजमेंट एक बार फिर से मोइन अली को खिलाया जाएगा.

इसके बाद चौथे नम्बर पर बेन स्टोक्स और पांचवे नम्बर पर रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी करने आएंगे. पिछले मैच में दोनों हरफनमौला खिलाड़ी प्लाॅफ रहे थे जो इस मैच में वापसी करना चाहेंगे. इसके बाद खूद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी कमान संभालेंगे. अंत में शिवम दूबे को खेलने आयेंगे.

ऐसी होगी गेंदबाजी यूनिट

तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी स्विंग के मास्टर दीपक चाहर के हाथों में होगी. इसके अलावा टीम में राजवर्धन हैंगरगेकर के रूप में एक और युवा तेज गेंदबाज होगा जो अपने गति से सबको चौंका सकता है. स्पिनर के रूप में टीम में मिचेल सेंटनर और रवींद्र जडेजा होंगे.

वहीं हरफ़नमौला खिलाड़ी के रूप में शिवम दुबे भी गेंदबाजी कर सकते हैं. आप से बता दें कि दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम चेपाॅक स्टेडियम में खेलेगी. इस मैच का इंतजार फैंस को ब्रेसबी से है.

सीएसके की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, बेन स्टोक्स, मोइन अली, एमएस धोनी (सी), रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, राजवर्धन हैंगरगेकर

ALSO READ: ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ लेते हुए फाफ डु प्लेसिस ने अपनी नहीं जमकर करी विराट की तारीफ़, कहा- ‘उनके साथ बल्लेबाजी करने से ही मैं…’