महेंद्र सिंह धोनी

भारत में क्रिकेट और क्रिकेटर्स पर क्रश रखने वाली लड़की की कमी नहीं है। ऐसे में जब बात भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की हो तब दिवानगी की सीमा की उम्मीद नहीं की जा सकती है। लेकिन खिलाड़ियों के दोस्ती के किस्से भी बहुत मशहूर है। इसी कड़ी में महेंद्र सिंह धोनी से चार अदाकाराओं के नाम  जोड़ा जा चुका है।

जबकि महेंद्र सिंह धोनी और इनमे में कई अभिनेत्रियों में इस बारे कभी अपनी मंजूरी नहीं दी। लेकिन वायरल होती तस्वीरों से फैंस ने इनके बीच के संबंधों का अंजदाजा लगा लिया। इन चर्चाओं में कितनी सचाई है ये तस्वीरों और खबरों के माध्यम से अंदाजा लगाया जा सकता है। जानिए कौन है वो चार अभिनेत्रियां…..

दीपिका पादुकोण

• इस कड़ी में सबसे पहला नाम भारतीय टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का आता है। दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म के साथ से उनका महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ा गया था। दीपिका न सिर्फ धोनी के मैच देखते हुए स्टेडियम में देखी गई थीं बल्कि उनकी पहली फिल्म ओम शांति ओम की स्पेशल स्क्रीनिंग महेंद्र सिंह धोनी के लिए रखी गई थी। ऐसा भी मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया है। साथ ही उन दिनों युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम भी जोड़ा गया था। महेंद्र सिंह धोनी, युवराज सिंह और दीपिका पादुकोण की एक साथ तस्वीरे भी काफी वायरल हुई थीं।

धोनी

• इस कड़ी में दूसरा नाम प्रीति सिमोस है। प्रीति सिमोस कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल की रचनात्मक निदेशक रह चुकी है। उस समय ही दोनो के छुपकर डेट करने की खबर आई थी।

ALSO READ: इन 5 क्रिकटरो को शर्मनाक हरकत की वजह से खानी पड़ी थी जेल की हवा, लिस्ट में 2 भारतीय क्रिकेटर

धोनी

• उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी का नाम राय लक्ष्मी के साथ भी जुड़ा है। राय लक्ष्मी दक्षिण भारत की अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में स्वीकार किया था कि वो महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं पाया। हालांकि महेंद्र सिंह धोनी की ओर से इस रिश्ते को लेकर कभी पुष्टि नहीं की गई।

महेंद्र सिंह धोनी

• महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ा अंतिम नाम असिन का है। रिपोर्ट्स के अनुसार असिन को 2010 में महेंद्र सिंह धोनी के घर पर देखा गया था, जिसके बाद से दोनो के डेट करने की अफवाह आ रही थी। लेकिन जब दोनो एक ही तरह के कपड़ो के ब्रांड एंबेसडर बन गए । तब फैंस ने दोनो के रिश्तों को सच समझा, हालांकि ये रिश्ता ज्यादा चल नही पाया और दोनों जल्दी ही अलग हो गए थे।

ALSO READ: वनडे कप्तान हटाने के बाद पहली बार सामने आई विराट कोहली की प्रतिक्रिया, कहा-‘भले ही पूरी दुनिया खिलाफ हो..’