Placeholder canvas

स्कूटी चलाते किस करना इन कपल को पड़ा भारी, लड़की फरार, लड़के ने पुलिस के सामने खोला बड़ा राज

सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसी वीडियो वायरल होती रहती है जिसे देखकर हर कोई दंग रह जाता है. कुछ वीडियो ऐसी होती है जो लोगों के होश उड़ा देती हैं और यह लोग सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि आखिर इस तरह की हरकत करने की इनमें इतनी हिम्मत कहां से आ जाती है.

इस वक्त स्कूटी पर एक कपल द्वारा आपत्तिजनक हरकत करने को लेकर पुलिस एक्शन मोड में नजर आई और लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि लड़की की तलाश अभी भी जारी है.

वीडियो की वजह से मचा था बवाल

एक कपल का सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा था जिसमें चलती स्कूटी पर दोनों को किस करते हुए देखा गया था. सबसे पहले वहां आसपास के कैमरों की फुटेज से स्कूटर का नंबर निकाला गया, जिसकी वजह से गणेश नगर निवासी के पास से विक्की नाम के लड़के को पकड़ा गया जो एक कपड़े की दुकान चलाता है और वह महिला मित्र के साथ घूमने के दौरान इस तरह की हरकत कर रहा था.

सबसे हैरानी वाली बात यह है कि इस हरकत का वीडियो राह पर चलने वाले लोगों ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाला जिसके बाद इन पर यह कार्रवाई हुई.

लड़की अभी भी है फरार

इस वीडियो को लेकर एक्शन मोड में आई पुलिस ने विक्की नाम के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी भी लड़की लापता है. आपको बता दे कि दोनों लोग हजरतगंज घूमने के लिए निकले थे.

जहां पर मुख्य मार्ग पर इस तरह की हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ, जहां विक्की के कहने पर युवती उसके साथ अशोभनीय तरीके से बैठने को तैयार हो गई जिसके बाद वहां के राहगीरों ने वीडियो बनाकर इसे पूरी तरह वायरल कर दिया.