Placeholder canvas

खोए हुए फोन से शुरू हुई लव स्टोरी, चलती स्कूटी पर खुल्लम खुल्ला प्यार पड़ा भारी, खानी पड़ी जेल की हवा

इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐसी ऐसी घटनाएं सामने आ रही है जिसको देखकर लोग हैरान रह जा रहे हैं ।  हाल ही में लखनऊ के सबसे व्यस्ततम चौराहा यानी कि हजरतगंज में एक कपल के खुल्लम-खुल्ला किस करने और रील बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ा और पुलिस ने अश्लीलता फैलाने का मुकदमा दर्ज किया।

इस मामले में पुलिस ने 100 सीसीटीवी कैमरे की मदद से रील बनाने वाले आरोपी बीके शर्मा को गिरफ्तार किया। इस वीडियो में नजर आई युवती नाबालिक है।

ऐसे हुई प्रेम कहानी की शुरुआत

बता दें कि हजरतगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने कहा कि लड़की के पापा का मोबाइल आरोपी के पास रह गया था। इसके बाद उन्होंने अपने फोन का पता लगाने के लिए अपनी बेटी के नंबर से उसको कॉल किया था। जिसके बाद उनकी बेटी और विक्की संपर्क में आया उसके बाद दोनों की बातचीत बढ़ने लगी।

उन्होंने रील बनाने के लिए हजरतगंज चौराहे पर स्कूटी पर बैठकर खुल्लम खुल्ला लड़की लड़के को किस करती नजर आई।  जिसके बाद पुलिस ने अश्लीलता का मामला दर्ज करने के बाद सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और फुटेज निकाला।  जिसके बाद स्कूटी के नंबर से आरोपी तक पुलिस पहुंची।

जहां पहुंचने पर आरोपी विक्की ने बताया कि कुछ महीने पहले उसके पिता का फोन छूट गया था। जिसका पता लगाने के लिए उसके पिता ने बेटी के नंबर पर फोन किया जिसके बाद नंबर एक्सचेंज हुआ।  वहीं से  विक्की ने बताया कि उसकी दुकान लड़की के पिता के दुकान के पास ही है। इसके बाद दोनों के बीच में दोस्ती बढ़ी।

इससे पहले भी गाड़ी का हो चुका है चालान

जब पुलिस मामले की छानबीन की तो पता चला कि आरटीओ की ऑनलाइन चालान चेक करने पर विक्की शर्मा की स्कूटी का पहले भी कई बार चालान हो चुका है।

वहीं विकी शर्मा के ऊपर सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकत और खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने के लिए धारा 294 और 279 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ। लड़की के नाबालिग होने के बाद उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

ये भी पढ़ें-मोहम्मद शमी ने दासुन शनका को मांकड आउट, रोहित शर्मा ने वापस बुलाकर दिखाई दरियादिली, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल