KL RAHUL

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के कप्तानी छोड़ने के बाद से ही विवादों का दौर चल रहा है. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर मिली हार के बाद अब चर्चा बढ़ती जा रही है. सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL RAHUL) की कप्तानी को देखकर बीसीसीआई (BCCI) पर दिग्गज सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) भड़क गए हैं. उन्होंने बोर्ड के फैसले पर सवाल उठाया है.

KL RAHUL की कप्तानी को देखकर बीसीसीआई पर भड़के सुनील गावस्कर

वनडे सीरीज में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) की कप्तानी केएल राहुल (KL RAHUL) ने की है. जहाँ पर टीम को 3-0 से हार का सामना करना पड़ा. उसके बाद राहुल की कप्तानी पर सवाल उठा. इंडिया टुडे में इस बात को लेकर बीसीसीआई (BCCI) पर भड़कते हुए दिग्गज सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) ने कहा कि-

” केएल राहुल के पास कप्तानी का ज्यादा अनुभव नहीं है. केएल राहुल ने पिछले 2 IPL में केवल पंजाब किंग्स की कप्तानी की है. अगर आप IPL में भी केएल राहुल की कप्तानी को देखें तो भी पंजाब किंग्स ने पिछले दो सालों में कुछ खास नहीं किया है. केएल राहुल ने इससे पहले कभी भी रणजी ट्रॉफी या लिस्ट ए में भी कप्तानी नहीं की है. इसलिए जब आप उन्हें कप्तान के रूप में सोचते हैं तो आपको धैर्य रखने की आवश्यकता होती है.”

बतौर कप्तान लगातार फेल हो रहे हैं केएल राहुल

KL RAHUL

दिग्गज सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) के अलावा कई और पूर्व खिलाड़ियो को केएल राहुल (KL RAHUL) की कप्तानी से निराशा हुई है. ऐसे में अब बीसीसीआई (BCCI) के लिए बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के उत्तराधिकारी के रूप में अब उन्हें किसी खिलाड़ी को तैयार करना पड़ सकता है.

KL RAHUL

राहुल ने पंजाब किंग्स (PANJAB KINGS) के कप्तान के रूप में सफलता हासिल नहीं की है. उसके अलावा वो एक टेस्ट मैच में भी हार चुके हैं. बतौर कप्तान वो टीम को एकजुट करने में सफल नहीं रहे हैं. इसके अलावा वो मैदान पर खोए हुए नजर आए.