Placeholder canvas

KKR vs DC: शर्मनाक हार से तिलमिलाए बोले केकेआर कप्तान नितीश राणा, कहा- ‘मैं हूं हार का जिम्मेदार, मुझे वहा..’

by Nihal Mishra
nitish rana post match नीतीश राणा

आज आईपीएल के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुक़ाबला हुआ. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकता नाइट राइडर्स ने 20 ओवर में सिर्फ 127 रन बनाया जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 6 विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया और मैच 4 विकेट से जीत लिया. हार के बाद केकेआर के कप्तान नितीश राणा राणा, क्या बोले आइए पढ़ते हैं.

क्या कहा नितीश राणा ने

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए नितीश राणा  ने कहा कि,

‘मुझे लगता है कि इस मुश्किल पिच पर हम 15-20 रन कम बनाए थे. मैं इस हार की जिम्मेदारी लेता हूं, मुझे वहीं खड़ा होना चाहिए था. हालांकि गेंदबाजों को श्रेय, मुझे लगता है कि आने वाले मैच हमारे लिए अच्छे होंगे. हम देरी करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्होंने पावरप्ले में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. यहीं से उन्होंने गेम जीत लिया. हमें एक टीम के रूप में अच्छा खेलने की जरूरत है. हमें उस तरह से गेंदबाजी करने की जरूरत है जिस तरह से हमने आज की, अगर हम इन चीजों को सुलझा लेते हैं तो हम बेहतर तरीके से लड़ सकते हैं.’

ऐसा रहा मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स ने स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 127 रन का टोटल लगाया था. 128 रन का पिछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत भी साधारण रही. सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शाॅ 13 रन बनाकर वरूण चक्रवर्ती के हाथों बोल्ड हो गए. लेकिन दूसरी तरफ से कप्तान डेविड वॉर्नर ने एक फिर खुटा गाड़ दिया और शानदार अर्धशतक जड़ दिया.

डेविड वॉर्नर ने 41 गेंदो में 11 चौके की मदद से 57 रनों की पारी खेली. बीच में मनीष पांडे ने भी 21 रनों की उपयोगी पारी खेली. अंतिम में अक्षर पटेल ने 19 रनों को नाबाद पारी खेली और अपने टीम को मैच 4 विकेट से जीता दिया.

ALSO READ:भूल कर भी परिवार संग न देखें यह बोल्ड वेब सीरीज, बोल्ड सीन की है भरमार, दरवाजा बंद कर अकेले में ही देखें

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00