Placeholder canvas

CSK के सीईओ काशी विश्वनाथ ने तोड़ी MS Dhoni के संन्यास पर चुप्पी, बताया कब आईपीएल से संन्यास लेने वाले हैं थाला

आईपीएल 2023 की शुरुआत के साथ ही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर जोरों शोरों से चर्चा चल रही थी, लेकिन धोनी ने इन सारी बातों पर विराम लगा दिया है. दरअसल आधिकारिक रूप से अभी तक धोनी के रिटायरमेंट को लेकर फ्रेंचाइजी या खुद धोनी ने किसी तरह का कोई बयान नहीं दिया है. मैनेजमेंट और धोनी के कई करीबी दोस्तों ने इस बात को कहा है कि धोनी (MS Dhoni) एक सीजन और आईपीएल खेल सकते हैं.

अगले साल भी आईपीएल में आएंगे नजर

कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच हुए मुकाबले के दौरान फ्रेंचाइजी के सीईओ काशी विश्वनाथ ने बताया कि

“जिस तरह से धोनी खेल रहे हैं और टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. मुझे व्यक्तिगत रुप से लगता है कि वह अगले साल भी खेलेंगे, यह मेरा अनुमान है.”

आपको बता दें कि इस वक्त महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) 41 साल के हैं और कहा जा रहा है कि खेल से संन्यास लेने के बाद वह चेन्नई के मेंटर की भूमिका निभा सकते हैं.

जडेजा को सौंप दी थी कप्तानी

पिछले सीजन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने अचानक कप्तानी रविंद्र जडेजा को सौंप दी थी, पर उस वक्त चेन्नई की स्थिति बेहद खराब मोड़ पर पहुंच गई थी, जिसके बाद पुनः महेंद्र सिंह धोनी के हाथों की कमान सौंपी गई.

धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था और जिस वक्त उन्होंने यह फैसला किया था वह सूर्यास्त का समय था.

धोनी कब क्या कर सकते हैं, इस बारे में कोई नहीं कह सकता. अभी तक इस सीजन 13 मैचों में चेन्नई के पास 15 पॉइंट है, जो दिल्ली को हराने के बाद प्ले ऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी.

ALSO READ:आईपीएल के 62वें मैच के बाद फाइनल हुआ प्लेऑफ का समीकरण, अब इन 4 टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना तय!