Placeholder canvas

कार्तिक आर्यन ने बचाई कियारा आडवाणी की लाज, भरी महफिल में ड्रेस ने दिया धोखा, एक्ट्रेस को होना पड़ा शर्मसार

by Avantika

इन दिनों कियारा आडवाणी  और कार्तिक आर्यन(Kiara Advani and Karthik Aryan) के साथ अपनी फिल्म में “सत्य प्रेम की कथा” का प्रमोशन जोर शोर से कर रही हैं। दोनों साथ में हर जगह देखे जा रहे हैं। हाल ही में कियारा अपने को स्टार कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थी। जहां उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना था।

वहीं कार्तिक फुल क्रीम कलर के शर्ट और जींस में नजर आए। कियारा रेड कलर की ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं,  लेकिन उनके साथ एक घटना घट गई जिसकी वजह से वह भरे महफिल में उप्स मोमेंट की  शिकार होते-होते बची।

भरी महफिल में उप्स मोमेंट की शिकार होने से बची कियारा

कियारा अपनी फिल्म “सत्य प्रेम की कथा”  के प्रमोशन के लिए जैसे ही स्टेज की तरफ बढ़ी वैसे ही कार्तिक आर्यन उनके सामने आ गए और उन्होंने कियारा को ढक लिया। जिसकी वजह से वह ऊप्स मेंमेंट की शिकार होने से बच गईं। कार्तिक ने उनकी सैंडल उठा कर दी। कार्तिका का कियारा  के लिए बहुत केयरिंग नेचर रहा है।

रोमांटिक फिल्म है सत्य प्रेम की कथा

बता दें कि कियारा और कार्तिक की फिल्म सत्य प्रेम की कथा की रोमांटिक फिल्म स्टोरी है। यह 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इससे पहले यह दोनों  भूल भुलैया 2 में नजर आ चुके हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने 1 दिन में 14 करोड़ कमाए थे।

इसके बाद यह दोनों फिल्म सत्य प्रेम की कथा में नजर आए यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कमाल कर रही है और यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। कयास लगाया जा रहा था कि फिल्म पहले दिन यह फिल्म सात से आठ करोड़ की ओपनिंग हासिल कर सकती है।

ये भी पढ़ें-बेहद खूबसूरत है देव आनंद की नातिन गिना नारंग, फ़िल्मी दुनिया से दूर इस फील्ड में कमा रही नाम, देख लोग बोले- हूर की परी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00