Placeholder canvas

22 लाख की बाइक खरीदने के लिए करण कुंद्रा ने साइन किया ये शो, रणवीर की बाइक देख बनाया मन

टेलीवीजन इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की वजह से काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि तेजस्विनी और कर्ण की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से शुरू हुई थी। करण कुंद्रा अपने लाइफस्टाइल की वजह से काफी सुर्खियों में रहते हैं।

उनकी हजारों लड़कियां फैन हैं। वह सोशल मीजिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इंस्टाग्राम पर वह फोटो शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनके फोटो को देखकर फैन दीवाने हो जाते हैं। उन्हें लग्जरियस लाइफ जीने का बहुत शौक है।

22 लाख की बाइक पर आया करण कुंद्रा का दिल

करण कुंद्रा ने बताया था कि रोडिज शो खत्म होने के बाद रणवीर बाइक से घूम रहे थे और उन्होंने डुकाटी को शो रुम में देखा था। करण ने कहा कि

“मैंने मैंने Diavel देखी और उसे देखकर मैं बहुत इंप्रेस हुआ। ये बाइक रेड और ब्लैक कलर की थी। तो मैंने दाम पता किया कि तो वह  22 लाख की थी।”

उन्होंने कहा कि मुझे बाइक चाहिए इसलिए उन्होंने शो साइन किया था कि जिससे की  बाइक खरीद सके।

वर्क फ्रंट

करण कुंद्रा की प्रोजेक्ट की बात करें तो वह तेरे इश्क में घायल में नजर आए थे। इस सीरियल में गशमीर महाजनी और रीम शेख लीड रोल में थे।

तेजस्वी प्रकाश को कर रहे हैं डेट

करण कुंद्रा बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश पर अपना दिल हार बैठे थे। घर के बाहर आने के बाद उनके प्यार की गाड़ी ने रफ्तार पकड़ी और यह दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

वहीं तेजस्वी अपने चुलबुले अंदाज से फैंस को अपना दिवाना बना लेती हैं। वह दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहते हैं साथ में ने कई बार देखा जाता है। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-एबी डी विलियर्स की हैरान करने वाली भविष्यवाणी, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड नहीं बल्कि ये 4 टीमें बनाएंगी World Cup 2023 के सेमीफाइनल में जगह