Placeholder canvas

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में हुआ बदलाव, 6 महीने बाद इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई वापसी, देखें UPDATED टीम

भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ 10 जनवरी से शुरू होगी। इस एकदिवसीय सीरीज के पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। काफी लंबे समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह ने लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी कर ली है। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

पीठ के चोट के कारण हुए थे बाहर

जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप के पहले आस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हुए थे। जिसके कारण जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम से बाहर हो गए थे। वें टी20 विश्व कप में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए।

जसप्रीत बुमराह सितंबर 2022 से दूर थे। उनके पीठ में गंभीर चोट आयी थी। वें रिहैबिलिटेशन से गुजरा है। इसके बाद उन्होंने एनसीए में अभ्यास किया। जिसके बाद एनसीए ने उन्हें फिट घोषित किया और भारतीय टीम के चयन के लिए उपलब्ध किया गया।

ALSO READ:W,W,W,W,W…….लेकर जयदेव उनादकट ने कर दिया कमाल, हैट्रिक सहित 8 विकेट लेकर दिल्ली को 133 रनों पर समेटा

10 जनवरी से शुरू होगी सीरीज

भारत और श्रीलंका के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ 10 जनवरी से शुरू होगी। पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता में जबकि तीसरा मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा।

श्रीलंका वनडे के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह।

ALSO READ: IND vs SL: टी20 मुकाबले से पहले Hardik Pandya की बढ़ गई चिंता, इस खिलाड़ी का तो खेलना पहले से ही हो गया है पक्का