Placeholder canvas

PBKS vs SRH: पंजाब से मिली हार के बाद जेसन होल्डर ने कप्तान केन विलियमन की खराब रणनीति को बताया हार की वजह, फैंस से मांगी माफ़ी

शारजाह में हुए आईपीएल के 37वें मुकाबलें में सनराईजर्स हैदराबाद पंजाब किंग्स से एक रोमांचक मुकाबलें में 5 रन से हार गई. हालाँकि इस हारे हुए मुकाबलें में भी हैदराबाद के लिए पॉजिटिव चीज सामने आई. और वो थी जेसन होल्डर का प्रदर्शन. होल्डर ने पहले गेंदबाजी में अपना जलवा दिखाते हुए 4 ओवर में केवल 19 रन खर्च करके 3 विकेट लिए और फिर जब बल्लेबाजी में 29 गेंद पर 5 छक्के की मदद से शानदार 47 रन बनाये. उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी होल्डर ने दिखाया अपना जलवा

post image 375f320 scaled

गेंदबाजी में अपना दम दिखने के बाद होल्डर ने बल्लेबाजी में भी अपना जलवा दिखाया. लगभग हार के कगार पर खड़ी हैदराबाद को इस धाकड़ आलराउंडर ने लगभग जीत दिला ही दी थी. लेकिन दुसरे छोर से कोई सपोर्ट नहीं मिलने के कारण टीम को 5 रन से हार का सामना करना पड़ा. गेंदबाजी में जहाँ इन्होने राहुल और मयंक जैसे बड़े बल्लेबाजो को एक ही ओवर में आउट करते हुए कुल 3 विकेट हासिल किये तो वहीं बल्लेबाजी में होल्डर ने केवल 29 गेंद पर 5 छक्के की मदद से शानदार 47 रन बनाये.

ALSO READ: SRH vs PBKS: पंजाब से रोमांचक मैच में मिली हार के बाद अपने ही खिलाड़ियों पर भड़के केन विलियमसन, इन्हें बताया हार का जिम्मेदार

कप्तान केन विलियमसन की खराब रणनीति से हारी हैदराबाद

WhatsApp Image 2021 09 25 at 7.57.39 PM 696x464 1

इस शानदार प्रदर्शन के बाद जैसन होल्डर को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मैन ऑफ द मैच लेते हुए जेसन होल्डर ने  कहा

यह एक काफी मुश्किल हार है. हमे केवल 126 रन की जरुरत थी. आप स्पष्ट रूप से इसका पीछा करने के लिए खुद को आगे लाते हैं. हमने शायद अंत में पाने के लिए थोड़ा बहुत कुछ छोड़ दिया, हालांकि मैंने लक्ष्य को हासिल करने की पूरी कोशिस की. जिस स्थिति पर मैं आया था, मुझे बस जीतने के लिए जाना था और यह काम कर गया. बल्लेबाज शायद पहले बहुत कमिटेड नहीं थे. अभी टूर्नामेंट में 5 और मुकाबलें बाकी हैं.और हमे इन मुकाबलों को जीतकर अगले सत्र के लिए कुछ गति बनाने की जरूरत है. प्रशंसक वास्तव में भावुक रहे हैं, हमें उनके लिए आगे बढ़ते रहने की जरूरत है.

ALSO READ: CSK vs RCB: चेन्नई से मिली हार के बाद विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में लगाई अपने खिलाड़ियों को फटकार, कहा “शर्म आनी चाहिए”