Placeholder canvas

जेम्स एंडरसन ने वनडे विश्व कप फाइनल को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी, कहा इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल, ये टीम बनेगी विजेता

वनडे विश्व कप 2023 की शुरुआत में अब 1 दिन का समय बचा है। 5 अक्टूबर को भारत की मेजबानी में इस टूर्नामेंट का आगाज होगा। टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से करेगी। दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

माना जा रहा है कि रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया इस बार खिताब हासिल कर 10 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने में कामयाब होगी।

इंग्लैंड जीतेगा खिताब…

वनडे विश्व कप 2023 से पहले क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज सेमीफाइनल और फाइनल में पहुंचने वाली टीमों को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन का नाम जुड़ गया है।

उन्होंने भारतीय टीम को वनडे विश्व कप 2023 का रनरअप माना है। उनका मानना है कि पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाएगी।

जेम्स एंडरसन ने कहा कि,

“सेमीफाइनलिस्ट इंग्लैंड, भारत, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका होंगे। जिस तरह दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला वो मुझे पसंद आया। उनकी बल्लेबाजी मजबूत है और उनके पास गेंद से अच्छे विकल्प हैं। पाकिस्तान करीब पहुंचेगी और न्यूजीलैंड भी। लेकिन दोनों बाहर हो जाएंगी। मुझे लग रहा है कि इंग्लैंड कड़े फाइनल में भारत को हराएगा।”

माइकल वॉन ने चुनी सेमीफाइनलिस्ट टीमें

गौरतलब है कि इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी वनडे विश्व कप 2023 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों का जिक्र किया है। माइकल वॉन ने पांच बार आईसीसी विश्व कप का खिताब जीतने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का नाम इसमें शामिल नहीं किया है।

वहीं, 2019 विश्व कप की उप-विजेता न्यूजीलैंड को भी लिस्ट में शामिल नहीं किया है। माइकल वॉन ने भारत, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान को सेमीफाइनलिस्ट के तौर पर चुना है। उन्होंने बताया है कि ये चार टीमें विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी।

माइकल वॉन ने कहा कि,

“इस सप्ताह शुरू हो रहे वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार। मेरे चार सेमीफाइनलिस्ट हैं, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका, इंडिया और पाकिस्तान।”

ALSO READ: ODI World cup 2023: ‘ये मेरा काम नही है…’ रिपोर्टर के सवाल पर गुस्साए रोहित शर्मा ने दिया ऐसा जवाब, छूट पड़ी बाबर आजम की हंसी