ISHAN KISHAN GF

इस समय देश भर में अपनी बल्लेबाजी से लोगों को प्रभावित करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) काफी चर्चा में हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में बेहतरीन बैटिंग करके सब के दिलों में अपनी जगह बनाई है। इस समय वह आईपीएल में भी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे हैं। ईशान किशन को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में रोहित शर्मा की जगह खेलने का मौका मिला और इस मौके का उन्होंने पूरा फायदा उठाते हुए दोहरा शतक जड़ दिया।

अपने क्रिकेटिंग लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी चर्चा में रहते हैं। खबरें हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड बहुत ज्यादा खूबसूरत है और उनकी खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हीरोइनों की खूबसूरती भी फेल हैं।

कौन है ईशान किशन की गर्लफ्रेंड

ईशान किशन और अदिति हुंडिया
ईशान किशन और अदिति हुंडिया

ईशान (Ishan Kishan) की गर्लफ्रेंड की बात करें तो उनका नाम अदिति हुंडिया है, जो कि एक मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैं।

एक ओर जहां ईशान किशन (Ishan Kishan) का नाम फेमस क्रिकेटरों में शामिल हो चुका है, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड फैशन वर्ल्ड में अपना नाम कमा रही है और ग्लैमर का बड़ा चेहरा भी है। कुछ समय पहले ही अदिति ने पोलैंड में आयोजित मिस सुपर नेशनल कॉन्टेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

ALSO READ: लंदन में पार्टी करते हुए स्पॉट हुईं सारा तेंदुलकर, मिस्ट्री बॉय के साथ केमेस्ट्री ने खींचा सबका ध्यान

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

Ishan Kishan अपनी गर्लफ्रेंड के साथ
Ishan Kishan अपनी गर्लफ्रेंड के साथ

अभी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो या वीडियो अपलोड हुआ ही करता है। इसी के साथ ही ईशान के गर्लफ्रेंड आदिति ने एलिट मिस राजस्थान में रनरप भी रहीं थी। कई इंटरव्यू में अदिति बता चुकी हैं कि मॉडलिंग की दुनिया में वह नाम बनाना चाहती हैं।

अदिति हुंडिया साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके अतिरिक्त साल 2018 में उन्हें मिस सुपर नेशनल इंडिया अवार्ड भी मिला था। इन दोनों के प्यार की चर्चा है, तो काफी होती है,लेकिन आधिकारिक तौर पर इन दोनों ने इस बारे में कोई भी पुष्टि नहीं की है।

ALSO READ: टीम इंडिया को मिला दूसरा वीरेंद्र सहवाग, 200 के स्ट्राइक रेट से करता है बल्लेबाजी, मैदान पर चौके-छक्के की कर देता है बरसात