aditi hundia reaction on ishan kishan double hundred

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरे मैच में भारत की जीत और बांग्लादेश की हार से ज्यादा चर्चा ईशान किशन द्वारा मैच में खेली गई 210 रनों की पारी की हो रही है। उन्होंने मैच में अपने करियर का पहला दोहरा शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। उनकी इस पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है और उन्हें उनकी पारी के लिए बधाईयाँ दे रहे हैं।

अदिति ने शेयर की ईशान की दो तस्वीरें

aditi hundia ishan kishan instagram story

ईशान किशन की पारी पर रिएक्शन देने से उनकी कथित गर्लफ्रेंड अदिती हुंडिया भी नहीं रह पायी। उन्होंने ईशान किशन की पारी को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर ईशान किशन को लेकर स्टोरी शेयर की।

aditi hundia instagram story ishan 200

अदिति ने ईशान किशन की अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। अदिति हुंडिया ने ईशान किशन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उस पर दिल और इमोशनल होने की इमोजी लगाई है। तो वहीं दूसरी तस्वीर अदिति हुंडिया ने बीसीसीआई के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई शेयर की है, जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में दोहरा शतक पूरा करने के बाद बल्ला उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

ALSO READ: बांग्लादेश दौरे के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, चयनकर्ता अब नहीं देंगे मौका, संन्यास ही है आखिरी रास्ता

पहले भी दे चुकी हैं रिएक्शन

वही आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब अदिती ने ईशान किशन को लेकर कोई स्टोरी शेयर की। इसके पहले जब ईशान किशन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 94 रनों की पारी खेली थी। तब भी अदिती ने ईशान किशन की तस्वीर शेयर की थी।

बता दें कि ईशान किशन की गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ALSO READ:IND vs BAN: मैन ऑफ द सीरीज लेते हुए मेंहदी हसन ने कह दी ऐसी बात जीत लिया 130 करोड़ भारतीयों का दिल