Placeholder canvas

“कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे” टी20 में भारतीय टीम का प्रदर्शन देख भड़के इरफान पठान, इस खिलाड़ी को लगाई फटकार

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है, जिसका दूसरा मुकाबला टीम इंडिया (Team India) ने 16 रन से हारकर सीरीज पर कब्जा करने का मौका खो दिया. इस वजह से लगातार टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

अब टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने दूसरे टी20 में मिली हार के बाद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

इरफान पठान को आया गुस्सा

दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका के हाथों मिली 16 रन की हार के बाद इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कायदे में रहोगे, तो फायदे में रहोगे. #नो बॉल. इस बात के साथ ये समझा जा सकता है कि अर्शदीप सिंह ने दूसरी टी-20 में जो 5 नो बॉल फेंकी इरफान पठान ने उस बात पर निशाना साधा है.

अर्शदीप सिंह ने दूसरे टी-20 मुकाबले में बेहद ही खराब प्रदर्शन दिखाया जिस कारण उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

अर्शदीप सिंह ने बदल दिया मैच

दूसरे टी-20 मैच के दौरान अर्शदीप सिंह ने एक या दो नहीं बल्कि 5 नो बॉल फेंके जो भारत के लिए हारने का सबसे बड़ा कारण रहा. इसके अलावा उन्हें एक भी सफलता हासिल नहीं हुई. इस खिलाड़ी को जसप्रीत बुमराह जैसा खतरनाक और शानदार गेंदबाज माना जाता था, लेकिन दूसरे टी-20 मैच में इस खिलाड़ी ने हर किसी को अपने ऊपर बोलने का मौका दे दिया है. अभी तक उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के लिए तीन वनडे मैच खेले हैं.वही 22 टी-20 मैचों में 33 विकेट हासिल किए हैं.

ALSO READ:पहली छिनी कप्तानी अब TEAM INDIA से दिखाया जाएगा बाहर का रास्ता, BCCI ने बनाया मूड इन 2 खिलाड़ियों की नही होगी अब टी20 टीम में वापसी

करो या मरो का होगा आखिरी मुकाबला

सीरीज का पहला मुकाबला टीम इंडिया (Team India) ने 2 रनों से जीता था, वही दूसरा मुकाबला इंग्लैंड ने श्रीलंका ने 16 रनों से जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली है.

ऐसे में हार्दिक पांड्या को आखिरी टी-20 मुकाबले में हर हाल में एक ऐसी रणनीति तैयार करनी होगी कि टीम इंडिया (Team India) सीरीज पर कब्जा कर सकें. इसके अलावा गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों को पुरानी गलतियों को दोहराने से बचना होगा.

ALSO READ: IND vs BAN: दूसरे टी20 में मिली थी हार फिर क्यों टॉस जीतते ही हार्दिक पंड्या ने चुनी फिर बल्लेबाजी, बताई वजह