Placeholder canvas

IPL 2023: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को लेकर आई बुरी खबर, दुखी हुआ पूरा परिवार, बहन सारा का बुरा हाल

सचिन तेंदुलकर विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े बल्लेबाज रहे हैं. उनको क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है. सचिन को संन्यास लिए दस साल से अधिक का समय बीत गया है लेकिन अभी भी उनकी क्रिकेट में उतनी ही प्रासंगिकता बनी हुई है. इस साल के आईपीएल सीजन में सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी डेब्यू करने का मौका मिला था. हालांकि उनका प्रदर्शन साधारण रहा और वह कुछ ही मैचों के बाद टीम से बाहर हो गए थे.

बीच में घटी थी यह घटना

आईपीएल के दौरान अर्जुन तेंदुलकर के साथ एक बहुत ही अजीबो-गरीब घटना घटी थी. लखनऊ सुपरजायंट्स के मैच से पहले अर्जुन तेंदुलकर को एक कुत्ते ने काट लिया था. इसका पता हमे एक वीडियो से चला. यह वीडियो लखनऊ सुपरजायंट्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लगाया था.

इसी वीडियो में युद्धवीर सिंह चरक, अर्जुन तेंदुलकर को गले लगाते हुए पूछते हैं कि उंगली में क्या हुआ. इस पर अर्जुन तेंदुलकर ने कहा कि कुत्ते ने काट लिया है. इसके बाद साथी क्रिकेटर ने पूछा कब, तो उन्‍होंने कहा कि एक दिन पहले.

इस वीडियो में अर्जुन तेंदुलकर दर्द में नजर आ रहे थे. इस घटना के वजह से सचिन तेंदुलकर समेत तेंदुलकर परिवार का हर सदस्य बहुत चिंतित था.

ऐसा रहा है अर्जुन तेंदुलकर का करियर

अर्जुन तेंदुलकर को इस आईपीएल में 4 मैच खेलने का मौका मिला. इस दौरान उन्होंने 9 की इकॉनमी से 3 सफलता प्राप्त की. इस दौरान उनको बल्लेबाजी करने का मौका बहुत कम मिला. वही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अर्जुन तेंदुलकर ने अब तक 7 मैच में 12 विकेट लिया है और साथ ही 24 की औसत से 223 रन भी बनाया है.

लिस्ट-ए में भी अर्जुन ने 7 मैच खेला है जिसमें उन्होंने 8 विकेट और प्राप्त किया है. देखना दिलचस्प होगा कि अगले सीजन में रोहित शर्मा अर्जुन तेंदुलकर को कितने मैचों में मौका देते हैं.

ALSO READ: हार्दिक पंड्या नहीं रहेंगे अब भारतीय टीम के कप्तान, टी20 विश्व कप 2024 के लिए इन 2 दिग्गजों की होगी TEAM INDIA में वापसी