Placeholder canvas

IPL 2023, PURPLE CAP: पर्पल कैप की रेस में अभी भी भारतीय गेंदबाजों का दबदबा कायम, आसपास भी नहीं हैं विदेशी गेंदबाज, देखें टॉप 5 की लिस्ट

आईपीएल में आज डबल हेडर मुकाबले खेले गए। जहां पहला मुकाबला आरसीबी बनाम राजस्थान के बीच हुआ तो वहीं दूसरा मुकाबला सीएसके और केकेआर के बीच देखने को मिला। बता दें कि पहले मुकाबले में आरसीबी ने 9 विकेट के नुकसान पर जहां राजस्थान को जीतने के लिए 189 रनों का लक्ष्य दिया तो वहीं राजस्थान की टीम महज 182 रन बनाकर ही ढेर हो गई।

दूसरे मुकाबले में सीएसके ने 4 विकेट पर 235 रन बनाए जबकि केकेआर महज 186 रन बनाने में कामयाब हुई। पर्पल कैप और ऑरेंज कैप की रेस में काफी बदलाव हुआ है।

सीएसके और आरसीबी की जीत के बदली पर्पल कैप

पहला मुकाबला आज 3:30 बजे से आरसीबी बनाम राजस्थान के बीच में देखने को मिला, जहां आरसीबी के गेंदबाजों ने काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया और पर्पल कैप की रेस में भी बदलाव हुआ।

बता दें कि आरसीबी ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया, तो वहीं दूसरे मुकाबले में सीएसके की टीम ने केकेआर को 49 रनों से करारी शिकस्त दी है।

पर्पल कैप की रेस में सबसे आगे खिलाड़ी

अर्शदीप सिंह -13 विकेट

मोहम्मद सिराज- 13 विकेट

तुषार देशपांडे- 12 विकेट

युजवेंद्र चहल- 11 विकेट

राशिद खान- 11 विकेट

ALSO READ: IPL 2023, POINTS TABLE: आईपीएल 2023 के प्लेऑफ की टीमें हुईं फाइनल, आधे आईपीएल के बाद खत्म हुआ इन 3 टीमों का सफर