Placeholder canvas

IPL 2023: मयंक अग्रवाल नहीं ये खिलाड़ी बन सकता है सनराइजर्स हैदराबाद का नया कप्तान, विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना स्क्वाड पूरी तरह तैयार कर लिया है और अभी तक इस टीम ने नए कप्तान की घोषणा नहीं की है. यही वजह है कि मिनी ऑक्शन के बाद लगातार इस बारे में सोशल मीडिया पर फैंस सवाल कर रहे हैं. दरअसल केन विलियमसन को रिलीज करने के बाद हैदराबाद ने अभी तक नए कप्तान की घोषणा नहीं की है. इस वक्त हम चार ऐसे खिलाड़ियों की चर्चा करने जा रहे हैं, जो हैदराबाद के अगले कप्तान बनने की रेस में शामिल हैं.

ये खिलाड़ी बन सकते हैं नये कप्तान

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले केन विलियमसन को रिलीज करने के बाद लगातार भुवनेश्वर कुमार को लेकर जोरों शोरों से चर्चा चल रही है. इस खिलाड़ी ने कई सालों तक सनराइजर्स हैदराबाद का साथ निभाया है और एक अनुभवी खिलाड़ी भी माने जाते हैं. कई मौके पर इन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कप्तानी भी की है. यही वजह है कि इनकी दावेदारी कप्तान बनने के लिए इस वक्त सबसे मजबूत नजर आ रही हैं.

ये तीन खिलाड़ी भी रेस में शामिल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनने के लिए भुवनेश्वर कुमार के अलावा मयंक अग्रवाल, एडम मारकर्म और राहुल त्रिपाठी भी इस रेस में शामिल है.

दरअसल पंजाब ने मयंक अग्रवाल को टीम से रिलीज कर दिया है जिसके बाद मोटी रकम के साथ हैदराबाद ने मयंक अग्रवाल को जोड़ा है. इसके साथ एडम मारक्रम और राहुल त्रिपाठी भी ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए बतौर कप्तान सही साबित हो सकते हैं.

ALSO READ: IND vs SL: जानिए कब, कहां और कैसे देख सकते हैं भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली सीरीज

IPL 2023 के लिए हैदराबाद का फुल स्क्वाड

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए हैदराबाद ने भुवनेश्वर कुमार, एडन मार्क्रम, राहुल त्रिपाठी, अब्दुल समद, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को येनशेन, वॉशिंगटन सुंदर, फजल हक फारूकी, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन, उमरान मलिक, हैरी ब्रुक, मयंक अग्रवाल, अकील हुसैन, हेनरिक क्लासेन, अनमोलप्रीत सिंह, आदिल रशीद, मयंक मारकंडे, विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, सनवीर सिंह और उपेंद्र सिंह यादव है.

ALSO READ: IND vs SL: हो गया कन्फर्म श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए ये भारतीय खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कप्तान!