Placeholder canvas

IPL 2023: क्वालीफायर 2 में पहुंचते ही रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या पर कसा तंज, कहा “MI से स्टार बनने के बाद लोग कहते हैं…

5 बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस ने आईपीएल के सीजन में भी अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर फाइनल का टिकट कटाया है। बता दें कि इस सीजन में मुंबई इंडियंस ने काफ़ी ख़राब शुरुआत की थी, लेकिन लगातार अपने प्रदर्शन को सुधारते हुए लखनऊ को 81 रनों से हरा क्वालीफायर2 में अपनी जगह को पक्का किया है। लेकिन इस मुकाबले को जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या पर कसा तंज

दरअसल कुछ दिनों पहले गुजरात की कप्तानी संभाल रहे हार्दिक पांड्या ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए मुंबई इंडियंस का मजाक उड़ाया था।

हार्दिक पंड्या ने कहा था कि

“कुछ टीमों (मुंबई इंडियंस) का टारगेट रहता है कि टीम में हमेशा अच्छे खिलाड़ी शामिल किए जाएं, जबकि सीएसके के साथ ऐसा नहीं है, सीएसके के टीम को कोई फर्क नहीं पड़ता हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता कौन सा खिलाड़ी है? वह बस अपने प्रदर्शन पर ही अपना दिमाग लगाते हैं। “

अब मुकाबला जीतकर रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या के इस बयान पर पलटवार किया है।

हार्दिक पंड्या का नाम लेकर उन्ही पर तंज कसते दिखे रोहित शर्मा

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान रोहित शर्मा ने हार्दिक पंड्या के बयान पर पलटवार किया और कहा कि,

“यह टीम (मुंबई इंडियंस) खिलाड़ियों को ढूंढकर लाती है। उनके कौशल को देखते हुए टीम में मौका दिया जाता है, लेकिन कुछ समय बाद जब वह अच्छा करने लगते हैं, तो सब कहते हैं ये सुपरस्टार्स की टीम है। जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या का जो सफर रहा है वैसा ही कुछ नेहल वढेरा और तिलक वर्मा के साथ भी होने वाला है। ये दोनों खिलाड़ी ही भविष्य के बड़े स्टार के रूप में उभरने वाले हैं और यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा भी है।”

इस दिन होगी गुजरात, मुंबई की भिड़ंत

26 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्वालीफायर 2 के मुकाबले खेले जाएंगे, जिसमें गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच में भिड़ंत देखने को मिलेगी। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला जीत के हिसाब से काफी ज्यादा अहम है।

जहां एक बार आईपीएल की ट्रॉफी को जीतने के बाद गुजरात टाइटंस के हौसले बुलंद हैं, तो वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर से ट्रॉफी को जीतकर 2 साल बाद मुंबई को आईपीएल का विजेता बनाने की पूरी कोशिश करेंगे।

ALSO READ: IPL 2023: घातक गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने वाले आकाश मधवाल ने चोटिल जसप्रीत बुमराह को लेकर बोल दी ऐसी बात, मचा तहलका!