Placeholder canvas

IPL 2023, ORANGE CAP: 34वें मैच के बाद ऑरेंज कैप में हुआ बड़ा बदलाव, भारतीय खिलाड़ी रह गये बहुत पीछे, इन 3 विदेशी खिलाड़ियों का दबदबा कायम

by Manika Paliwal
IPL 2022 ORANGE CAP

आईपीएल का 34 वां मुकाबला आज राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम हैदराबाद में खेला गया। बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मुकाबला हुआ और इस मैच में दिल्ली की टीम ने 7 रनों से बाजी मारते हुए लगातार इस सीजन की दूसरी जीत को अपने नाम किया है।

हालांकि जहां दिल्ली की जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में बदलाव देखने को मिला है। तो वहीं ऑरेंज कैप और पर्पल कैप में भी लगातार खिलाड़ियों में फेरबदल हो रहा है आइए बताते हैं ऑरेंज कैप का हाल।

ऑरेंज कैप में छाए आरसीबी के बल्लेबाज

ऑरेंज कैप की रेस में बेंगलुरु के कप्तान फाफ प्लेसिस अभी भी पहले नंबर पर मौजूद है। उनके नाम सात मैचों में 405 रन दर्ज हैं तो वहीं इस लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने अपने अंको में बढ़ोतरी की है और उसी के साथ तीसरे नंबर वार्नर आ गए हैं आइए आपको बताते हैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाले टॉप 5 बल्लेबाजों के बारे में।

ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे खिलाड़ी

फाफ डू प्लेसिस- 405 रन

डेवोन कॉनवे- 314 रन

डेविड वॉर्नर – 306 रन

विराट कोहली- 279 रन

ऋतुराज गायकवाड़- 270 रन

ALSO READ: अक्षर पटेल ने खुद को नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, कहा मुझे विकेट देखकर ही लगा कि आज वो….

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00