Placeholder canvas

आईपीएल 2023 के बीच मोहम्मद शमी के लिए आई बुरी खबर, हो सकते हैं गिरफ्तार, लगे ये संगीन आरोप

भारतीय क्रिकेटर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच जारी विवाद अभी नए मोड़ पर आकर के खड़ा हो गया है। दरअसल हसीन ने मंगलवार को कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ देश की सबसे बड़ी सर्वोच्च अदालत यानी कि सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा दिया है। इतना ही नहीं इसी के साथ उन्होंने शमी की गिरफ्तारी की मांग भी की है। क्या है पूरा मामला आइए आपको बताते हैं।

मोहम्मद शमी पर लगाए ये संगीन आरोप

दरअसल शीर्ष अदालत के समक्ष उन्होंने अपनी याचिका में इस बात का दावा किया है कि वह हमसे दहेज की मांग करते हैं और इसके अलावा वेश्याओं के साथ अवैध विवाहेत्तर यौन संबंधों में भी लगातार शामिल होने का उन्होंने आरोप लगाया है।

इतना ही नहीं इसी के साथ उन्होंने बीसीसीआई से जुड़े दौरों पर बोर्ड की तरफ से मुहैया कराए गए कमरे में वेश्याओं के साथ अवैध संबंधों का भी आरोप लगाया है। हसीन ने याचिका में कहा है कि कानून के हिसाब से किसी भी मशहूर हस्ती को विशेष स्थान नहीं मिलना चाहिए।

कोलकाता हाईकोर्ट ने शमी को दिया था यह झटका

जनवरी 2023 में शमी को कोलकाता हाईकोर्ट ने बड़ा झटका देते हुए आदेश दिया था कि वह अपनी पत्नी को हर महीने करीब डेढ़ लाख रुपए देंगे। जिसमें 50,000 उनकी बेटी 50,000 उनकी पत्नी हंसी के खर्च के लिए होंगे। लेकिन इसके बाद भी उनकी पत्नी खुश नहीं है क्योंकि उन्होंने क्रिकेटर से हर महीने 10 लाख रूपए की मांग की थी।

माफी मांगने तक को हैं तैयार

हालांकि इन सबके बाद शमी ने एक इंटरव्यू दिया और उसमें उन्होंने कहा कि अगर उनकी पत्नी के द्वारा लगाए गए आरोप कोर्ट में सच साबित हो जाते हैं तो भरी महफिल में माफी मांगने के लिए भी तैयार है।

आपको बता दें कि अभी तक ऐसा कोई भी सबूत उनकी पत्नी के हाथ नहीं लगा है जिससे मोहम्मद शमी की गिरफ्तारी हो तो क्या फिर वह गलत साबित हो सके। हालांकि मामला हाईकोर्ट में पहुंच गया है देखना होगा कि कोर्ट पर क्या फैसला लेता है।

ALSO READ: कोहली-गंभीर की हरकत पर भड़के अनिल कुंबले, पूर्व भारतीय कोच व दिग्गज खिलाड़ी ने इन्हें माना गुनाहगार