Placeholder canvas

IPL 2023: प्लेऑफ से पहले Gujrat Titans को जोरदार झटका, 11 विकेट लेने वाला गेंदबाज हुआ चोटिल, आगे खेलना मुश्किल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) इस वक्त अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करने के साथ ही गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है. एक तरफ खुशी के साथ-साथ गुजरात टाइटंस के लिए जोरदार झटका भी सामने आ रहा है. टीम का एक धाकड़ गेंदबाज जिसने पूरे सीजन में शानदार गेंदबाजी की, अब वह बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं.

चोटिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

हम गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं नूर अहमद है. हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान 16वें ओवर में हेनरिक क्लासेन को वह गेंदबाजी करवा रहे थे.

नूर ने इस गेंद को ऑफ स्टंप पर फेंका, लेकिन क्लासेन ने इसे सामने से खेला. गेंद तेजी से थी और नूर अहमद के टखने में जाकर लग गई, जिसके बाद वह पिच पर दर्द से कराहने लगे. बाद में फिजियो को मैदान पर बुलाना पड़ा. वह खुद चलकर जाने की स्थिति में भी नहीं थे. उन्हें कंधे के सहारे ले जाया गया.

गुजरात के लिए हासिल कर चुके हैं इतने विकेट

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अफगानिस्तान के खिलाड़ी नूर अहमद ने इस साल गुजरात के लिए खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन दिखाया है. अभी तक 9 मुकाबले में वह 11 विकेट हासिल कर चुके हैं.

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 विकेट लेकर उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी है, जहां प्लेऑफ में पहुंचने के बाद अब टीम को इस धाकड़ खिलाड़ी की कमी जरूर महसूस होगी .

ALSO READ: “टी20 टीम में अब नहीं मिलेगा विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल को मौका”