Placeholder canvas

IPL 2022: कप्तान हार्दिक पांड्या अपनी टीम Gujarat Titans के लिए गेंदबाजी करेंगे या नहीं, ऑलराउंडर ने खुद खोले राज

भारतीय टीम ( Indian cricket team) हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या जोकि पिछले साल भारतीय टीम में टी20 विश्व कप के समय नामीबिया के साथ मैच में अंतिम बार नजर आए थे। इस बार वो इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वें संस्करण में शामिल हुई दो नई टीम में से एक गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की ओर से कप्तानी करते नजर आएंगे। हार्दिक पांड्या के ऑल राउंडर प्रदर्शन को लेकर लगातार कई सवाल उठ रहे हैं। जिसपर जर्सी लांच के समय सवाल पूछा गया। जानिए क्या कहा हार्दिक पांड्या ने….

IPL में सरप्राइज़ देंगे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या से Gujarat Titans की जर्सी लांच के समय उनके ऑल राउंडर प्रदर्शन पर सवाल पूछा गया। कि क्या वो सिर्फ बल्लेबाजी करते नजर आएंगे या गेंदबाजी भी करेगे? जिसका जवाब  पांड्या ने दिया कि, ” ये सरप्राइज है इसे ऐसा रहने दीजिए” आईपीएल में इस बारे में पता चलेगा।

बता दें, हार्दिक पांड्या की इंजरी के बाद वो बल्लेबाजी करते नजर आए उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। जिसके प्रभाव के चलते उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया हैं। पिछले साल टी20 विश्व के बाद पांड्या भारतीय टीम में नजर नहीं आए हैं। साथ ही बीसीसीआई के सलाना कॉन्टैक्ट में भी हार्दिक पांड्या को ग्रेड A से निकलकर ग्रेड C में कर दिया गया है।

टीम का प्रतिनिधित्व ज्यादा जरूरी

Gujarat Titans JERSEY

टीम के जर्सी लांच के समय हार्दिक पांड्या ने टीम के संयोजन को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि अगर जीत होती है ता ये सबकी होगी और हार मेरी, साथ ही साथ कप्तानी के रोल के लिए काफ़ी उत्साहित भी है। इसी के साथ ही आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने अपना मुख्य काम टीम के सभी दायित्व सही तरीके से निभाय जा रहे हैं या नहीं ये देखना बताया है। खिलाफी अपने अपने दायित्व को सही तरीके से पालन करे ये देखना मुख्य होगा।

ALSO READ:IPL 2022: श्रेयस अय्यर की प्लानिंग से मुसीबत में आई शाहरुख खान की कोलकाता नाईट राइडर्स, टूट सकता है ख़िताब जीतने का सपना

Gujarat Titans ने की जर्सी लांच

Gujarat Titans JERSEY

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वे संस्करण में नई टीम गुजरात टाइटंस ने रविवार को अपनी टीम की जर्सी लांच कर दी। नवी रंग की जर्सी में  पांड्या ने एक इवेंट के माध्यम से जर्सी लांच की। साथ ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट भी किए। एक पोस्ट में स्किप्ड टू द गुड पार्ट ट्रेंड भी फॉलो किया। जिसमें जर्सी का नया लुक बनाया गया है। साथ ही अन्य पोस्ट में जर्सी की तस्वीर में पहली जर्सी सबसे स्पेशल होती है। आपकी जर्सी लिखा है। बता दें हार्दिक पांड्या को गुजरात टीम ने ड्राफ्ट में 15 करोड़ की रकम के साथ खरीदा था।

ALSO READ:IPL 2022: लखनऊ मुकाबला से पहले Gujarat Titans ने अपनी नई जर्सी की लांच, इस अंदाज में नजर आये हार्दिक पांड्या, देखें तस्वीरें