IPL 2022: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिला आईपीएल मेगा ऑक्शन में खरीददार तो खत्म है करियर

IPL 2022: भारतीय लीग में 12 ओर 13 फरवरी को कई खिलाड़ी बेनाम से नामचित तो कुछ खिलाड़ियों निराशा को अपनी झोली में लेंगे। ऑक्शन में अंडर 19 टीम में युवा खिलाड़ी से लेकर कई अनुभवी खिलाड़ी शामिल हैं, लेकिन क्रिकेट के लिए इतना जुनून रखने वाले देश के कुछ खिलाड़ियों को इस ऑक्शन में खरीदे जाने की संभावना कुछ काम नजर आ रही हैं। जानिए कौन हैं वो खिलाड़ी जो अगर इस आईपीएल (IPL 2022) किसी फ्रेंचाइजी का हिस्सा नही रहे। तो उनका करियर लगभग खत्म हो जाएगा…..

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)

Dinesh Karthik

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक इस बार आईपीएल (IPL) में मेगा ऑक्शन का हिस्सा है। 36 साल के इस खिलाड़ी ने आईपीएल (IPL) में कुल 213 मैच खेले हैं, जिसमे उन्होंने 25.8 के औसत से 4046 रन अपने खाते में रखे हैं।

केकेआर टीम के रिटेन ना करने के कारण वो ऑक्शन में हैं। पिछले समय से उनका बल्ला रन नही बना पा रहा है, जिसके कारण उन्हें इस बार आईपीएल (IPL 2022) में खरीदे जाने की संभावना कम है। हाल में दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम में वापसी की बात कही है, जिसके लिए वो मेहनत कर रहे हैं।

अंबाती रायडू ( Ambati Rayudu)

अंबाती रायुडू

चेन्नई सुपर किंग्स के 36 साल के अनुभवी खिलाड़ी अंबाती रायडू का नाम पिछले सीजन इतना चर्चा में नही रहा है। अंबाती रायडू चेन्नई की टीम की ओर से आईपीएल (IPL) में कमाल कर चुके हैं। साथ ही 1 शतक और 21 अर्द्धशतक के साथ 175 मैच में 3916 रन बनाए हैं, जिसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स उन्हे अपने साथ दोबारा जोड़ सकती है।

ALSO READ:IND vs WI: बुरी खबर! रद्द हो सकता है भारत-वेस्टइंडीज का पहला वनडे, बीसीसीआई ने कही ये बात

केदार जाधव ( Kedar Jadhav)

Kedar Jadhav

केदार जाधव एक अनुभवी 36 साल के खिलाड़ी हैं। पिछले सीजन में हैदराबाद की ओर से केदार जाधव ने 6 मैच में मात्र 55 रन बनाए थे। जिसके बाद शायद को किसी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में इस खिलाड़ी को स्थान दिया हो। केदार जाधव एक ऑल राउंडर खिलाड़ी हैं, उनके बॉलिंग एक्शन से बल्लेबाजों को खेलने में काफी दिक्कत होती दिखी है। इसलिए IPL ऑक्शन में नाम आने पर कोई फ्रेंचाइजी इन्हे अपने साथ जोड़ सकती है।

ALSO READ: शादी के कारण केएल राहुल नहीं होंगे पहले वनडे का हिस्सा, जानिए कब तक करेंगे और किसकी हो रही शादी

Exit mobile version