Placeholder canvas

IPL 2022: MS DHONI को मैच से पहले मिली खुशखबरी, CSK के सबसे धाकड़ खिलाड़ी की टीम में हुई वापसी

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 15वें संस्करण में पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम के बीच मुकाबले से टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स ( CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( Kolkata Night Riders) टीम के बीच पहला मुकाबला 26 मार्च को खेला जाएगा। इस मैच के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। वेस्टइंडीज सीरीज में चोटिल हुआ खिलाड़ी की वापसी की हुई है। जानिए कौन चेन्नई सुपरकिंग्स का मैच विनर खिलाड़ी जुड़ा टीम से वापस…

इस खिलाड़ी की हुई वापसी

ऋतुराज गायकवाड़

इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में अच्छी परफॉर्मेंस के लिए सभी टीम ने मेहनत करना शुरू कर दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम सूरत में है। वहीं अभ्यास कर रही है। टीम से वेस्टइंडीज सीरीज में कोहनी में चोट के चलते घायल हुए खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ ( Ruturaj Gaikwad) वापस टीम में शामिल हो गए हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ( Ruturaj Gaikwad) एनसीए ने अपनी इंजरी के लिए थे। लेकिन अब वो चेन्नई सुपरकिंग्स CSK में वापसी कर रहे हैं। ऋतुराज गायकवाड़ ( Ruturaj Gaikwad) के घायल होने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के पहले दौर से उनके बाहर होने की बात कही जा रही है। लेकिन उनके वापस होने से चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के फैंस काफी खुश हुए हैं।

पिछले साल CSK को जिताया था टूर्नामेंट

ऋतुराज

पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए थे। जोकि चेन्नई के खिताब जीतने में एक कारण भी था। साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स CSK की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाते हुए ऑरेंज कैप ( Orange Cap ) भी अपने नाम की थी। आईपीएल के 2021 सीजन में 16 मैच में 636 रन बनाए थे। ऋतुराज गायकवाड़ ( Ruturaj Gaikwad) ने सबसे ज्यादा रन बनाते हुए नही नाम कमाया था।

ALSO READ:IPL 2022: KKR के खिलाफ धोनी की CSK की निकल आई सबसे कमजोरी, ये है टीम की ताकत

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) चल रहे हैं फॉर्म में

ऋतुराज गायकवाड़

चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के बाद ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) घरेलू सीरीज में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। घरेलू सीजन में शतक बनाते हुए विराट कोहली और पृथ्वी शाह के साथ शतक में बराबरी का रिकॉर्ड बनाया है। ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) काफी अच्छी और धमाकेदार पारियों के लिए जाने जाते हैं।

साथ ही डेथ ओवर्स में विस्फोटक परियां खेलते है। अपनी पारी से वो किसी भी पारी का रुख बदल सकते है। उनका चेन्नई सुपरकिंग्स CSK टीम में फिट होकर वापसी करना चेन्नई सुपरकिंग्स CSK के लिए काफी अच्छी खबर है। पिछले साल की तरह ही इस साल भी उनके बल्ले से चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए मैच विनिंग परियां निकलेगी, ऐसी उम्मीद की जा रही है।

ALSO READ:IPL 2022: CSK ने नीलामी में छोड़ा था सुरेश रैना का साथ, अब IPL में नजर आयेंगे रैना, मिला अहम रोल