Placeholder canvas

IPL 2022: Delhi Capitals के ओपनर टिम साइफर्ट ने कुलदीप यादव और ऋषभ पंत नहीं बल्कि इन्हें दिया मुंबई पर जीत का श्रेय

ऋषभ पंत की कप्तानी वाली Delhi Capitals ने IPL 2022 के 15वें सीजन में जीत से शुरुआत की है। Delhi Capitals ने अपने पहले मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली Mumbai Indians को 4 विकेट से हरा दिया। मुंबई ने टॉस जीतकर ईशान किशन के नाबाद 81 रन के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन बनाए। जवाब में Delhi Capitals ने 6 विकेट पर 179 रन बनाकर मैच अपने कब्जे में कर लिया।

दिल्ली के लिए खेलते हुए खुश टिम साइफर्ट

टिम साइफर्ट
टिम साइफर्ट

इस मैच में डेविड वार्नर नही खेल रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह टिम साइफर्ट को खिलाया गया, जिन्होंने एक छोटी पर एक अच्छी पारी खेली। उन्होंने 150 के स्ट्राइक रेट से 14 गेंदों में 21 रन बनाए। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा, 

“सबकुछ ठीक है। मेरे और टीम के लिए अभियान शुरू करने का शानदार तरीका। यह मनोरंजक (खेल), टी20 क्रिकेट था। हमने लड़ने का साहस दिखाया। कभी-कभी आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ती है। (पोलार्ड के कैच पर) उनकी पीठ को समय पर देखना अच्छा था। हम यहां एक हफ्ते से हैं। यह मैच काफी बेहतरीन रहा है। हम जिस क्रिकेट की बात कर रहे हैं (पोंटिंग के साथ) वह शानदार रहा है। उनके साथ अगले कुछ महीनों तक खेलने को उत्सुक हूं।”

ALSO READ: IPL 2022: Kuldeep Yadav ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए ऋषभ पंत को नजरअंदाज कर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को दिया पूरा श्रेय

मुंबई पलटन को दिल्ली के रणबांकुरो ने दी करारी शिकस्त

rishabh_pant_vs_rohit_sharma

ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में Delhi Capitals ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 177 रन बनाए। ओपनर ईशान किशन ने सबसे ज्यादा नाबाद 81 रन बनाए, जबकि रोहित शर्मा 41 रन बनाकर आउट हुए।

Delhi Capitals की ओर से अनुभवी स्पिनर कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए जबकि तेज गेंदबाज खलील अहमद ने 2 विकेट लिए। वही दिल्ली की ओर से बल्लेबाजी में पारी के अंत में ललित यादव 48(38)* और अक्षर पटेल 38(17)* ने अपनी शानदार परियों से टीम को जीत दिलाई। 

ALSO READ: IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार नहीं पचा पाए Rohit Sharma, जमकर लगाई इन खिलाड़ियों को हार के बाद फटकार