Placeholder canvas

IPL 2022 GTvsLSG Match 4 Pitch Report: मैच से पहले जानिये पिच का हाल, टॉस जीतने वाली टीम लेगी ये निर्णय

by Trend Bihar Staff
LSG vs GT PREDICTED PLAYING XI

IPL 2022 GTvsLSG Match 4 Pitch Report: आईपीएल 2022 का चौथा मैच इस सीज़न में शामिल होने वाली 2 नई टीमों गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाना है. जहाँ एक ओर गुजरात की कमान भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी तो वहीं लखनऊ ने केएल राहुल को अपना कप्तान चुना है.

इसी सिलसिले में इस आर्टिकल में हम बात करेंगे इस मैच (GTvsLSG) से पहले वानखेड़े स्टेडियम की पिच के बारे में और इसको लेकर कि टॉस जीत कर पहले क्या करने में फ़ायदा रहेगा.

पिच रिपोर्ट

GTvsLSG

जैसा कि टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में देखा जा चुका है कि वानखेड़े की विकेट बल्लेबाज़ी के लिए उतनी आसान नहीं है. बल्लेबाज़ों को विकेट पर ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना होगा और एक बार जमने के बाद गेंदबाज़ों के खिलाफ़ आक्रामक रवैया अपनाना होगा. दोनों में से जो भी टॉस जीतेगी उसके लिए पहले गेंदबाज़ी करना ही एक बेहतर विकल्प होगा.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

download 63

गुजरात टाइटंस

GT vs LSG Prediction- Who Will Win The Match Between Gujarat Titans and Lucknow Super Giants? IPL 2022, Match 4

शुभमन गिल (Shubhman Gill), ऋद्धिमान साहा(विकेटकीपर), मैथ्यू वेड, विजय शंकर, डेविड मिलर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, लॉकी फ़र्ग्युसन, और आर साईं किशोर.

लखनऊ सुपरजायंट्स

केएल राहुल (KL Rahul) (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), एविन लुइस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, कृष्णप्पा गौथम, रवि बिश्नोई, एंड्रयू टाई, अंकित राजपूत और आवेश खान.

Published on March 28, 2022 2:10 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00