Placeholder canvas

बजरंगी भाईजान की मासूम मुन्नी का हुआ जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, स्टाइल में आलिया और कियारा को देती है कड़ी टक्कर

फिल्म बजरंगी भाईजान को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म बजरंगी भाईजान साल 2015 में रीलीज हुई। इस फिल्म में सलमान खान के साथ मुन्नी भी नजर आई थी। मुन्नी ने अपनी मासूमियत से सभी का दिल जीत लिया। मुन्नी का रोल प्ले करने वाली हर्षाली मल्होत्रा ने जब सलमान खान के साथ फिल्म किया था तब उनकी उम्र महज आठ साल की थी। अब उनकी उम्र 15 साल की हो चुकी है। हर्षाली ने अपने अभिनय का जादू चलाया और लोगों को अपना दिवाना बनाया।

काफी बड़ी हो गई है बजरंगी भाईजान की मासूम मुन्नी

ऐसे में बजरंगी भाईजान की मुन्नी काफी बड़ी हो गई हैं। 2015 में बजरंगी भाईजान फिल्म आई थी और उस फिल्म में सलमान खान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मेन रोल प्ले किया था।

वहीं मुन्नी यानी की हर्षाली ने लाखों लोगों के दिलों पर कब्जा किया। बजरंगी भाईजान फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा को काफी पसंद किया था और उसने और इस फिल्म में उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस एंट्री की थी और उनके रोल को लोगों ने काफी पसंद किया।

अब किसी खूबसूरत एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती हर्षाली मल्होत्रा

हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी अपनी तरह-तरह की तस्वीरें  शेयर करती रहती हैं। हर्षाली ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन अब वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।

जब हर्षाली बजरंगी भाईजान फिल्म में नजर आएगी तब उनकी उम्र महज 8 साल की थी। उनकी ट्रांसफॉरमेशन को देख लोग हैरान है। वह बहुत खूबसूरत नजर आती है और अब फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस जरूर कर सकती हैं।

वह अब बडी हो गई हैं और उनके फैंस उनको फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह सोशल माडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें-कॉमेडी सर्कस की टूटे दांत वाली गंगूबाई का बदल गया है लुक, स्टाइल और खूबसूरती में एक्ट्रेस भी खा जाती हैं मात