TEAM INDIA PLAYING XI PAK

भारत और पाकिस्तान के बीच कल बहुप्रतीक्षित मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा. यह विश्व कप का सबसे बड़ा मैच है और पूरा विश्व क्रिकेट इस मैच के लिए उत्सुक है. ख़बर है कि अफगानिस्तान के खिलाफ खिलाई गई प्लेइंग इलेवन में टीम मैनेजमेंट कुछ बड़े बदलाव करने वाली है.

इन दो बल्लेबाजों को किया जाएगा बाहर

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल डेंगू के वजह से विश्व कप के शुरूआती मैचों से बाहर हैं. शुभमन के जगह टीम मैनेजमेंट ने पहले दो मैचों में ईशान किशन को मौका दिया था, लेकिन ईशान किशन फेल रहे थे, इसलिए पाकिस्तान के खिलाफ सलामी बल्लेबाज के रूप में सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है.

सूर्यकुमार यादव आईपीएल में ओपनिंग कर चुके हैं. सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे और इसके बाद विराट कोहली, केएल राहुल और हार्दिक पंड्या क्रमश बल्लेबाजी करने आयेंगे.

अय्यर के जगह एक और हरफनौमला खिलाड़ी को मिलेगा मौका

अक्सर टीम मैनेजमेंट श्रेयस अय्यर को मीडिल ऑर्डर में शामिल करती है. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ श्रेयस अय्यर को बाहर रखा जाएगा और उनके जगह रवि अश्विन को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाएगा. हरफनमौला खिलाडियों के रूप में टीम में हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा को तो जरूर शामिल किया जाएगा.

सिराज के जगह मिलेगा शमी को मौका

मोहम्मद सिराज अफगानिस्तान के खिलाफ महंगे साबित हुए थे. इसलिए टीम मैनेजमेंट पाकिस्तान के खिलाफ मोहम्मद शामी को मौका दे सकती है. मोहम्मद शामी के साथ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह होंगे. स्पिनर के रूप में चाइनामैन कुलदीप यादव टीम के हिस्सा होंगे.

पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड कप मुकाबले के लिए संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह

ALSO READ: पाकिस्तानी स्पोर्ट्स एंकर जैनब अब्बास ने तोड़ी अपनी खामोशी, बताया अचानक क्यों छोड़ना पड़ा भारत