Placeholder canvas

IND vs PAK: महिला टी20 विश्व कप 2023 में जानिए किस दिन किस टीम से होगा मुकाबला, ऐसे देख सकते हैं घर बैठे लाइव

भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर हमेशा से ही लोगों में उत्सुकता नजर आती है. एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन होता नजर आएगा, क्योंकि आईसीसी वूमेन टी-20 वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होने जा रही है, जिसमें भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच भी मैच होना है, जिसके लिए खिलाड़ियों के साथ-साथ फैंस भी काफी उत्साहित हैं.

इस दिन होगा IND vs PAK मुकाबला

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान 12 फरवरी 2023 को मुकाबला होगा. वही 15 फरवरी को भारतीय महिला क्रिकेट टीम वेस्टइंडीज से भिड़ेगी.

18 और 20 फरवरी को पोर्ट एलिजाबेथ में क्रमशः इंग्लैंड और आयरलैंड से मैच होगा. यह सभी मुकाबले भारतीय समयानुसार 6:30 बजे से शुरू होंगे, जिसके लिए अभी से ही लोगों में उत्साह नजर आ रहा है.

ऐसा रहा भारतीय टीम का प्रदर्शन

भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले से पहले अगर भारतीय टीम के आंकड़ों पर एक नजर डालें तो यह कुछ खास नहीं है. महिला टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत 2009 में हुई थी और 2023 में इसका आठवां भाग खेला जाएगा. इससे पहले टीम इंडिया ने बाकी सभी टूर्नामेंट में पार्टिसिपेट किया है लेकिन उनके पास इस वक्त अभी तक कोई ट्रॉफी मौजूद नहीं है.

इस टूर्नामेंट में दो बार सेमीफाइनल में टीम इंडिया पहुंची और एक बार फाइनल में खेलने का मौका मिला लेकिन अभी तक खिताब नहीं जीत पाई.

ALSO READ:“ये सब सुनकर दुःख होता है” ऑस्ट्रेलिया पर विशाल अंतर से जीत दर्ज करने के बाद भी इस बात से बेहद दुखी हैं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

यहां देख सकते हैं लाइव मैच

आईसीसी वूमेन T20 वर्ल्ड कप के मैच टीवी पर लाइव स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा आपके पास डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी इसे देखने का मौका है, जहां इस बार भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पास खिताब के सूखे को खत्म करने का सुनहरा अवसर है.

ALSO READ: माइकल वाॅन ने बताया भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन सी टीम बन सकती है विजेता