"वो बस आईपीएल में खेल सकता है भारत के लिए खेलने लायक नहीं है" टीम इंडिया की हार के बाद इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस
"वो बस आईपीएल में खेल सकता है भारत के लिए खेलने लायक नहीं है" टीम इंडिया की हार के बाद इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका टीम के टीम दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पहला मैच खेला गया। इस मैच को देखने लगभग तीन साल बाद इस स्टेडियम में फैंस उतरे थे। वहीं फैंस के स्टेडियम में होने पर युवा ब्रिगेड ने कमाल की बल्लेबाजी की, जिसका आनंद स्टेडियम पर मौजूद फैंस ने लिया। इस मैच में सीनियर खिलाड़ियों की कमी युवा खिलाड़ियों ने नहीं कहने दी।

भारतीय पारी में कुल 14 छक्के कर 16 चौके लगे। इन सोलह चौकों में 11 सिर्फ ईशान किशन के बल्ले से निकले हैं। जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका की तरफ से डेविड मिलर ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाई। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से काफी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी हुई। दक्षिण अफ्रीका की पारी में 17 चौके कर 14 छक्के लगाए गए।

ईशान किशन की बल्लेबाजी के चर्चे

ISHAN KISHAN AGAINST SA

युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने मैच में शुरुआत से ही विस्फोटक अंदाज अपनाए रखा। आईपीएल में आलोचना का शिकार हुए ईशान किशन ने इस मैच में अपना कमाल दिखाया। ईशान किशन ने 48 गेंदों पर 158 के स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए। जिसमें 11 चौके और तीन छक्के शमिल हैं। 13वें ओवर की अंतिम गेंद पर जब ईशान किशन आउट हुए, उससे पहले ईशान किशन ने इस ओवर की शुरुआती चार गेंदों पर दो चौके और दो छक्के एक साथ लगाए थे।

Also Read : IND vs SA, 1st T20 : ‘एक IPL ट्रॉफी जीतकर इसे घमंड आ गया है…’ हार्दिक पांड्या ने मैच के दौरान दिनेश कार्तिक का किया अपमान भड़के फैंस

डेविड मिलर की विस्फोटक पारी

IND vs SA

भारतीय क्रिकेट टीम में जब 212 रन का बड़ा लक्ष्य समाने रखा तब जीत भारतीय टीम के पक्ष में नजर आ रही थी। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजी ने एक समय के लिए इस मैच को बेहद रोमांचक बना दिया था। रस्सी वैन डेर डूसन और डेविड मिलर दीवार बनकर भारतीय टीम के सामने खड़े थे। जिसके बाद दोनों खिलाड़ी जीत दिलाकर नाबाद वापस लौटे। डेविड मिलर ने 64 और रस्सी वैन डेर डूसन ने 75 रन का पारी खेली। भारतीय टीम के गेंदबाज दोनों खिलाड़ियों के आगे बेबस नजर आए।

हर्षल पटेल पर भड़के फैंस टीम इंडिया से बाहर करने की उठी मांग

Also Read : IND vs SA: अचानक टूटा केएल राहुल का सपना, भावुक हो कर किया ट्वीट, चंद मिनट हुआ जमकर वायरल

Published on June 9, 2022 11:30 pm