Placeholder canvas

India vs Pak के महाभिड़ंत से ठीक पहले पाकिस्तान के बशीर चाचा, पाकिस्तान को नहीं बल्कि धोनी को करेंगे सपोर्ट!

भारत और पाकिस्तान के बीच कुछ ही देर में हाई वोल्टेज मैच शुरू होने वाला है. ऐसे में दोनों देश के क्रिकेट फैंस की धड़कने भी तेज होने लगी है. वही दोनों देश के फैंस अपने अपने देश की जीत की दुआ कर रहें हैं. वैसे तो दोनों देश के बीच के संबंद्ध ठीक नहीं रहते हैं. लेकिन क्रिकेट ऐसा खेल है जिसे दोनों देश के बीच की दूरियां कुछ कम  करती हैं. क्योंकि कुछ फैंस ऐसे भी होते है जो पड़ोसी देश के खिलाड़ी के खेल से प्रभावित हो कर उनका सपोर्ट करते हैं. ऐसा ही देखने को मिला है पाकिस्तान के एक फैंस बशीर चाचा के धोनी के प्रति लगाव.

बशीर चाचा दिल से चाहते है धोनी को

download 20

महेंद्र सिंह धोनी ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि अपने ही देश में नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपने खेल और खेल भावना की वजह से पसंद किये जाते है. अब जब रविवार को भारत बनाम पकिस्तान का महामुकबाला होने वाला है. सन्यास ले चुके एम एस धोनी अभी भी मेंटर के तौर पर भारतीय टीम से जुड़े है.

ऐसे पाकिस्तान बशिर चाचा धोनी को बहुत दिल से चाहते है ओए वह अपने देश को भी सपोर्ट करना चाहते हैं. दुविधा में पड़े बशीर चाचा ने इसका उपाय निकाल लिया हैं. 63 वर्षीय बशीर ने धोनी के प्रति अपने प्यार को दिखाने के लिए पकिस्तान और भारत की मिक्स्ड अप वाली जर्सी पहनी है , जिसमे धोनी की बड़ी सी तस्वीर भी छपी है.

ALSO READ: T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल और एमएस धोनी को मिला मैच हारने का ऑफर, कैमरे में कैद हुआ पूरा मामला! देखें वीडियो

BCCI और PCB का है लोगो, देखे वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The Bharat Army (@thebharatarmy)

मोहम्मद बशीर बोजई उर्फ़ बशीर चाचा ने टी शर्ट पहना है जिसमे सामने में ही धोनी की तस्वीर बनी है और उसपर लिखा अहै वेलकम बैक धोनी. इस वीडियो में भले वह पकिस्तान की जीत के नारे दे रहे , लेकिन उसके बाद वे कहते हैं कि BUT I love you dhoni from my heart. इसका मतलब वह धोनी के लिए भी सपोर्ट करते हैं.